Crime NewsMain SliderUttar-Pradesh

विकास दुबे के गुर्गे ने किया अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, पुलिस हैरान

विज्ञापन

Kanpur: कानपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार विकास दुबे के गुर्गे दयाशंकर अग्निहोत्री ने पुलिसिया पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है. दयाशंकर ने पुलिस को बताया कि रेड होने से पहले ही विकास दुबे को एक फोन आया था.

दयाशंकर ने पुलिस को बताया कि मुठभेड़ के दौरान विकास दुबे खुद बंदूक लेकर पुलिस पर फायरिंग कर रहा था. उसने बताया कि जिस बंदूक से वह फायरिंग कर रहा था, वह मेरे ( दयाशंकर ) नाम पर थी.

adv

रेड से पहले मिल गई थी खबर

दयाशंकर ने पुलिस को बताया कि पलिस रेड से पहले ही विकास के पास पुलिस स्टेशन से फोन आया था. इसके बाद उसने 25-30 लोगों को बुलाया. इस दौरान विकास खुद पुलिस वालों पर फायरिंग की. दायाशंकर की माने तो मुठभेड़ के वक्त वह घर में बंद हो गया था, इसलिए ज्यादा कुछ नहीं देख सका. दयाशंकर ने बताया कि विकास ने जितने लोगों को बुलाया था, सभी के पास अवैध असलहे थे.

दयाशंकर पर 25 हजार का इनाम

गौरतलब है कि दयाशंकर विकास दुबे के उन 18 गुर्गों में शामिल है, जिन पर यूपी पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया है. दयाशंकर बिकरु गांव में पुलिस पर हुई फायरिंग में शामिल था. पुलिस ने दयाशंकर को रविवार को तड़के एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया.

पुलिस के अनुसार, दयाशंकर को कल्याणपुर के जवाहर पुरम घेरकर सरेंडर करने को कहा, लेकिन वह पुलिस पर ही फायरिंग करने लगा. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. दोनों ओर से हुई फायरिंग मे दायशंकर के पैर में गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया.

advt
Advertisement

7 Comments

  1. tum sale roj roj ye gundo ki News kyu dikhate ho koi or News nhi milti kya jano mano vo koi superstar bn gya hai… maaro madarchod ko randve ko kutta sala…. chamchey ho kya uske roj vikash vikas vikas bas madarchod k hi news aa rhe opera par

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close