न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विजय संकल्प सभा : केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा- महागठबंधन नहीं, देश में बना महा ठगबंधन, बचके रहें

45

Palamu : भारतीय जनता पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में विजय संकल्प सभा का आयोजन किया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को पलामू लोकसभा स्तरीय संकल्प सभा का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रय मंत्री जयंत सिन्हा ने भाग लिया. उनके अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी, पलामू सांसद वीडी राम, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ,  भाजपा के मुख्य सचेतक एवं छतरपुर विधायक राधाकृष्ण किशोर, डालटनगंज के विधायक आलोक चौरसिया, प्रदेश मंत्री मनोज सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता एवं सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें – पलामू : मौसम के बदले मिजाज, आसमानी बिजली गिरने से दो युवकों की हुई मौत

जो कार्य 60 वर्ष में नहीं हुए उसे 60 महीने में कर दिखाया 

hosp3

मौके पर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने कहा कि जो कार्य 60 साल में नहीं हो सके, उसे हमारी सरकार ने 60 महीने में कर दिखाया है. पलामू सांसद के प्रयास और मेहनत से डालटनगंज में जल्द ही हवाई यात्रा प्रारंभ होगी. पूर्व की सरकार में सत्ता मेवा का माध्यम था और हमारी सरकार में सत्ता सेवा का माध्यम है. आज की परिपेक्ष में बन रहे महागठबंधन को यह महा ठगबंधन बताया. विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि वो हाथी और साइकिल की बात करते हैं, हम उनसे बुलेट ट्रेन की बात करते हैं और जो तीर धनुष की बात करते हैं, उनसे हम मिसाइल की बातें करते हैं.

इसे भी पढ़ें – ई-सिगरेट आम सिगरेटों के बराबर खतरनाक, पूरी तरह प्रतिबंध जरूरी : विशेषज्ञ

राजनीतिक तर्जुबा नहीं होने के कारण सभी को नहीं रख पाया खुश : वीडी राम

सांसद सह लोकसभा प्रत्याशी विष्णु दयाल राम ने लोगों को बताया कि उन्होंने पूरी ईमानदारी और तन्मयता से इस 5 सालों में विकास के कार्यों का निष्पादन किया है. उन्होंने बताया कि राजनीति से उनका दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं था. पहली बार 2014 के चुनाव में उन्होंने पुलिस महानिदेशक के पद से सेवानिवृत्ति के बाद लोकसभा से चुनाव लड़ कर पलामू संसदीय सीट को जीता. इन 5 सालों के कार्यकाल में राजनीतिक तजुर्बा नहीं होने के कारण सभी को खुश नहीं रख पाया. भूल चूक से किसी से किसी प्रकार कष्ट पहुंच गया होगा तो क्षमा चाहेंगे.

इसे भी पढ़ें – मंगल पांडेय ने कहा- महागठबंधन में PM पद का उम्मीदवार स्पष्ट नहीं, बिन दूल्हे की बारात लेकर निकल गये हैं विपक्षी

पहुना के इज्जत को बचाएंं : स्वास्थ्य मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री श्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने श्रीराम को लोकसभा प्रत्याशी बनाये जाने पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वह पलामू के पहुना हैं और पलामूवासियों का यह परम कर्तव्य है कि पहुना के इज्जत को बचायेंगे. इस बार अपार बहुमत से उन्हें विजयी बनायेंगे.

मौके पर अन्य लोगों के अलावा भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्यामनारायण दुबे, शारदा महेश प्रसाद देव, अलख पांडे, जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय, गढ़वा जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश केसरी, 20 सूत्री उपाध्यक्ष विपिन बिहारी सिंह, हजारीबाग जिलाध्यक्ष टुन्नू गोप, प्रेम सिंह, उपमहापौर मंगल सिंह, रघुराज पांडे, मुकेश निरंजन सिन्हा, टिकैत चैबे, दिवाकर पांडेय, प्रमोद सिंह, अमित तिवारी, नीलू मिश्रा समेत सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने तीन अपराधियों को देसी पिस्टल और कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: