न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विजय हजारे ट्राफी : प्ले ग्रुप के शीर्ष पर बिहार

पूर्व स्पिनर आशुतोष अमन ने भी 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

236

Vadodara : लेग स्पिनर समर कादरी के पांच विकेट की बदौलत बिहार ने बुधवार को विजय हजारे ट्राफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में मेघालय को 108 रन से हराकर प्ले ग्रुप के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.
बिहार ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 211 रन बनाए जिसके बद कादरी ने अपने लिस्ट ए करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 22 रन पर पांच विकेट चटकाकर मेघालय को 42 .5 ओवर में 103 रन पर समेट दिया. बिहार के लिए सेना के बायें हाथ के पूर्व स्पिनर आशुतोष अमन ने भी 15 रन देकर तीन विकेट हासिल किए.

इसे भी पढ़ें ः साइना नेहवाल के कभी सिर्फ प्‍यार के चर्चे होते थे, अब पी कश्‍यप के संग करेंगी शादी

बिहार की तीसरी जीत

आपको बता दें की चार मैचों में यह बिहार की तीसरी जीत है जबकि उसका एक मैच रद्द हो गया था. टीम 14 अंक के साथ शीर्ष पर है. इससे पहले बिहार के लिए सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अंशुमान गौतम शीर्ष स्कोर रहे जिन्होंने पदार्पण करते हुए रन आउट होने से पहले 40 रन की पारी खेली.

प्ले ग्रुप से एक टीम नाकआउट में बनाएगी जगह

palamu_12

मेघालय की ओर से लाखन सिंह, अभय नेगी और गुरिंदर सिंह ने दो-दो विकेट चटकाए. उत्तराखंड (12)  भी नाडियाड में मणिपुर को नौ विकेट से हराकर चार मैचों में तीसरी जीत दर्ज करने में कामयाब रहा. ऐसे प्ले ग्रुप से एक टीम नाकआउट में जगह बनाएगी.

इसे भी पढ़ें ः लुका मॉड्रिक बने ‘बेस्ट फुटबॉलर ऑफ द ईयर’, मेसी-रोनाल्‍डो को पछाड़ा

मणिपुर की टीम टास हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 37 .4 ओवर में 125 रन ही बना सकी. उत्तराखंड की ओर से सन्नी राणा ने तीन जबकि मयंक मिश्रा, एम रंगराजन और एस सौंदियाल ने दो-दो विकेट चटकाए. इसके जवाब में उत्तराखंड ने कप्तान विनीत सक्सेना के नाबाद 52 रन की बदौलत 26 .2 ओवर में एक विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। पदार्पण कर रहे सलामी बल्लेबाज आर्य सेठी ने 50 रन की पारी खेली और कप्तान के साथ पहले विकेट के लिए 101 रन जोड़े.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: