न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

झारखंड राज्य पुलिस सर्विस के नये अध्‍यक्ष चुने गये विजय आशीष कुजूर

108

Ranchi: झारखंड राज्‍य पुलिस सर्विस के नये अध्‍यक्ष विजय आशीष कुजूर चुने गये हैं. राज्यभर से आये करीब 70 पुलिस उपाधीक्षकों की मौजूदगी में झारखंड राज्य पुलिस सर्विस का चुनाव संपन्न हुआ. इस चुनाव में सतीश चंद्र झा महामंत्री चुने गये.

झारखंड राज्‍य पुलिस सर्विस महाधिवेशन की नयी टीम

  • अध्यक्ष: विजय आशीष कुजूर
  • महामंत्री: सतीश चंद्र झा
  • उपाध्यक्ष: अनिल शंकर, सूर्य कुमार सिंह
  • संयुक्त सचिव: अमित कुमार कच्छप, संजय कुमार
  • कोषाध्यक्ष: यशोधरा

इसे भी पढ़ें: सहजानंद चौक से एक युवक देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार

चुनाव के बाद महाधिवेशन की बैठक की गयी. इस बैठक में पहले का लेखा-जोखा पूर्व के पदाधिकारियों के द्वारा सभी सदस्यों के बीच रखा गया. जिसे उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से अनुमोदित किया.

संगठन का किया गया विस्तार

palamu_12

झारखंड राज्य पुलिस सर्विस के दूसरे महाअधिवेशन के मौके पर संगठन का विस्तार किया गया प्रमोशन सहित कई समस्याओं को लेकर संगठन के द्वारा विचार-विमर्श कर अपनी मांगों को सक्षम स्तर पर रखेंगे. किसी भी तरह की समस्या होने पर मिलकर आवाज उठाने की सहमति बनायी गयी.

इसे भी पढ़ें: नरेंद्र सिंह होरा हत्या मामले की जांच में जुटे कई वरीय पुलिस अधिकारी

महाधिवेशन में सर्वसम्मति से लाये गये प्रस्ताव

संघ के संविधान नियमावली को सभा पटल पर रखा गया. जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया. सभा में सदस्यों से संबंधित वर्दी भत्ता, वेतन विसंगति, अनावश्यक प्रोन्नति में विलंब, राशन भत्ता, दुरुह भत्ता, 13 माह का वेतन, संघ के पदाधिकारियों का पदस्थापन मुख्यालय के किसी इकाई में सुनिश्चित करने, असमर्थ स्थानांतरण रोकने इत्यादि से संबंधित मांगों को रखा गया. जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: