Fashion/Film/T.VLead NewsTEENAGERSTRENDING

सिद्धार्थ शुक्ला के हमशक्ल का VIDEO हुआ वायरल, स्टाइल देख लोग बोले भाई वापस आ गया

Mumbai : टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के हाल में हुए असामयिक निधन से लोग काफी हैरान हैं. फैंस हर रोज उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के एक हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला के जैसे दिखने वाले इस युवक का नाम चंदन है. चंदन सिद्धार्थ शुक्ला के बड़े फैन हैं और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव भी रहते हैं. चंदन के इस वीडियो में वह हू-ब-हू सिद्धार्थ शुक्ला जैसे दिख रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन के पहले से ही चंदन सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ का स्टाइल और टशन कॉपी कर वीडियो बनाते हैं. वह उनके डबिंग वाले वीडियोज भी बनाते हैं.

advt

इसे भी पढ़ें :जल्द सुलझेगा सेंट्रल यूनिवर्सिटी भूमि विवाद, प्रशासन फिर से विभाग को भेजेगा प्राक्कलित राशि का प्रस्ताव

फैंस काफी इमोशनल हुए

चंदन के इस लुक के चर्चा चारो ओर है. चंदन में लोगों को सिद्धार्थ शुक्ला की झलक दिखाई दे रही है. जिसे देख फैंस काफी इमोशनल हो गए. जिसके बाद फैंस ने जमकर इस पोस्ट को वायरल कर दिया और कई कमेंट्स भी किए.

फैंस ने कहा कि कहीं नहीं गए वो यही हैं. एक मिनट के लगा सिद्धार्थ हमारे बीच में ही हैं, वह कहीं नहीं गए है. सिद्धार्थ हमारे बीच हमेशा जिंदा रहेंगे. सिद्धार्थ हम आपको मिस कर रहे हैं. इसी बीच कई फैंस ने नेगेटिव कमेंट भी किए.

 


चंदन की इंस्टाग्राम पर 9,706 फॉलोवर्स है. उनके वीडियोज को सोशल मीडिया पर काफी पंसद भी किया जाता है. अभी सिद्धार्थ शुक्ला के लूक से वह सुर्खियों में बने हुए है. चंदन का प्रोफाइल पिक्चर पर अभी सिद्धार्थ और शहनाज की ही तस्वीर भी है.

इसे भी पढ़ें :झारखंड SSC की परीक्षा देनी है? पहले पढ़ लीजिए यह जरूरी खबर

40 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

आपको बता दें कि एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया. इस खबर के बाद से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस में मातम छा गया. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ उनके बीच अब नहीं रहें.

इसे भी पढ़ें :बंपर सरकारी नौकरी :  साउथ ईस्ट सेंट्रल रेलवे के 339 पोस्ट के लिए 5 Oct.से पहले करें एप्लाई

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: