न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विक्की हत्याकांड : गैंग्स की नगरी से तीन अभियुक्तों को उम्रकैद

128

Dhanbad: जिले के वासेपुर में चर्चित रही विक्की हत्याकांड मामले में शुक्रवार को कोर्ट ने गैंग्स की नगरी से जुड़े गैंग्स ऑफ वासेपुर के तीन अभियुक्तों को उम्र कैद की सजा सुनाई है. घटना के संबंध में बता दें कि वासेपुर गनी कॉलोनी की गली में रात पौने आठ बजे होटल संचालक गफ्फार के पुत्र विक्की को गोली मारी गयी थी.

इसे भी पढ़ेंःफर्जी नक्सली सरेंडर मामले में दो नवंबर को होगी अंतिम सुनवाई

इस घटना के बाद परिजन घायल को लेकर पीएमसीएच पहुंचे थे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. उसी मामले में अमन खान, अल्ताफ खान और जीशान खान को उम्र कैद की सजा हुई है. कांड के दो और आरोपी राजू खान व राज खान पुलिस पकड़ से अब तक बाहर हैं.

इसे भी पढ़ेंः45 प्रमोटी IAS मेन स्ट्रीम से बाहर, सिर्फ दो को ही मिली है जिले की कमान, गैर सेवा से आईएएस बने दो अफसर हैं डीसी

हम सबों को कानून और मीडिया पर भरोसा था: परिजन

palamu_12

आरोपियों को सजा सुनाए जाने के बाद विक्की के भाई मोहम्मद सोनू ने बताया कि पूरे घटनाक्रम में उसे कानून पर भरोसा था. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का उद्भेदन किया और आरोपियों को सजा दिलाने में कामयाब हुई . इसके साथ-साथ मीडिया को भी धन्यवाद देते हुए उसने कहा कि मीडिया ने मामले को संवेदनशीलता के साथ उठाया, जिसकी वजह से एक मासूम के हत्यारों को आज सजा हुई है. वही एपीपी अनिल कुमार झा ने बताया कि मामले के सभी तथ्यों को सही तरीके से अदालत में रखा गया. आरोपियों को ऊपरी अदालत से भी राहत मिलने की उम्मीद बहुत कम है.

इसे भी पढ़ें – IAS का दबदबा, तीन इंजीनियर इन चीफ, 25 चीफ इंजीनियर दरकिनार, बिजली बोर्ड में CMD का है पॉलिटिकल पोस्ट

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: