Fashion/Film/T.VLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDING

इंदौर में सारा अली को बाइक पर घुमाकर बुरे फंसे विक्की कौशल ! अब काटने पड़ेंगे थाने के चक्कर

Indore  : कुछ दिन पहले इंदौर की सड़कों पर अभिनेता विक्की कौशल सारा अली खान को बाइक पर घुमाते नजर आए थे. विक्की कौशल इस ड्राइव को लेकर मुसीबत में फंस गए हैं. दरअसल, जिस बाइक पर विक्की ने सारा को घुमाया, वो नंबर फर्जी निकला. इस नंबर के असली मालिक ने पुलिस में शिकायत की है.

लुका-छिपी-2 फिल्म की हो रही थी शूटिंग

शिकायत में कहा गया है कि विक्की ने लुका-छिपी-2 फिल्म की शूटिंग के दौरान फर्जी नंबर की बाइक का इस्तेमाल किया था. इंदौर की सड़कों पर सारा अली के साथ विक्की कौशल को लुका छिपी करनी महंगी पड़ गई. शिकायत कर्ता ने RTO में शिकायत दर्ज कराई है. RTO ने इसे गैरकानूनी माना है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

advt

इसे भी पढ़ें :नववर्ष को लेकर बाबा बैद्यनाथ मंदिर में उमड़ा एक लाख से भी अधिक श्रद्धालुओं का जनसैलाब

 असली नंबर वाले मालिक ने की शिकायत

बाइक में इस्तेमाल किये गये नंबर के असली मालिक जय सिंह यादव के अनुसार, विक्की कौशल और सारा अली के साथ उनके बाइक का नंबर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कई जानपहचान वालों ने उन्हें बताया जबकि उन्हें तो इस बारे में कुछ खबर ही नहीं थी. MP-09 UL 4872 उनकी एक्टिवा का नंबर है. ये गाड़ी उन्होंने एरोड्रम शोरूम से 25 मई 2018 को खरीदी थी. उनका कहना है कि फिल्म वालों ने उनकी एक्टिवा का नंबर कैसे बाइक पर लगाया, और यदि इस नंबर वाली बाइक से हादसा हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता?

इसे भी पढ़ें :विधायक सरयू राय ने बन्ना गुप्ता पर फिर साधा निशाना, कांग्रेस नेताओं से भी की शिकायत

क्या कहते हैं इंदौर RTO

वहीं इंदौर RTO जितेंद्र रघुवंशी का कहना है कि नकली नंबर लगाना बिल्कुल गलत है. कोई भी किसी का नंबर इस्तेमाल नहीं कर सकता भले ही मालिक खुद इसकी सहमति भी प्रदान कर दे. जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें :खरसावां गोलीकांड के शहीदों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: