न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सेमी ऑटोमेटिक रायफल, 135 जिंदा कारतूस और हैंड ग्रेनेड के साथ शातिर अपराधी गिरफ्तार

426

Palamu: पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी बितन यादव के खास सहयोगी उमेश चौधरी को गिरफ्तार किया है. उसकी निशानदेही पर एक सेमी ऑटोमेटिक रायफल, 135 जिंदा कारतूस सहित अन्य आपतिजनक सामान बरामद किये गये हैं. बितन और उसके सहयोगी लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते फिर रहे थे.

पुलिस ने छापामारी कर एक सेमी ऑटोमेटिक रायफल एवं स्वनिर्मित हैंड ग्रेनेड के साथ चिनियां थाना क्षेत्र के सरकी ग्राम निवासी यदुनाथ चौधरी के पुत्र उमेश चौधरी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से रायफल और गोलियों के अलावा नौ नन इलेक्ट्रॉनिक डेटोनेटर, एक स्वनिर्मित हैंड ग्रेनेड, एक पिट्ठू, काले रंग की वर्दी तथा गमछा बरामद किया गया है.

Sport House

इसे भी पढ़ें – #CitizenshipAmendmentBill के खिलाफ नॉर्थ ईस्ट में जबरदस्त हिंसक प्रदर्शन, त्रिपुरा में 48 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

गोलीबारी की दो घटनाओं के बाद छानबीन में जुटी थी पुलिस

एसपी ने बताया कि चिनियां थाना क्षेत्र के डोल गांव निवासी बितन यादव, उमेश चौधरी के सहयोग से लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था. एक पखवारे के भीतर बितन ने डोल गांव में पंकज साहू तथा उदय यादव को गोली मार दी थी. इस घटना के बाद से बितन अपने सहयोगी उमेश चैधरी के साथ फरार चल रहा था.

गुप्त सूचना पर हुई कार्रवाई

इसकी गिरफ्तारी के लिए अभियान एसपी सदन कुमार तथा रंका एसडीपीओ मनोज कुमार महतो के नेतृत्व में चिनियां थाना क्षेत्र में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान सूचना मिली की उमेश चौधरी अपने घर सरकी आया हुआ है. सूचना आलोक में एसडीपीओ ने अपने नेतृत्व में थाना प्रभारी चिनियां बुधराम समद तथा धुरकी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार समेत सशस्त्र बल के साथ उमेश के छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उसकी निशानदेही पर उक्त सभी सामान को बरामद किया गया.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ें – #Jamshedpur :  निष्कासन को लेकर जमशेदपुर भाजपा में भूचाल, बगावती सुर तेज, अमरप्रीत सिंह काले समेत कई दिल्ली पहुंचे

दो में से एक सेमी ऑटोमेटिक रायफल बरामद 

एसपी ने कहा कि बितन यादव को पकड़ने के लिए पुलिस की छापेमारी लगातार चल रही है. एसपी ने कहा कि सूचना के अनुसार बितन यादव तथा उमेश चैधरी के पास दो सेमी ऑटोमेटिक रायफल है. इसमें एक बितन तथा एक को उमेश चौधरी लेकर क्षेत्र में घूमा करता है. इसमें एक सेमी ऑटोमेटिक रायफल बरामद कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – पलामू : प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना में फर्जीवाड़ा, 32 लाख 70 हजार फर्जी खाते में ट्रांस्फर,  जांच शुरू 

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like