Corona_UpdatesMain SliderNational

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटीन हुए

विज्ञापन

New Delhi: देश के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. मंगलवार सुबह ही जांच के लिए उनका सैंपल भेजा गया था. जानकारी के मुताबिक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं सामने आए हैं, इसीलिए उन्हें एसिम्पटोमेटिक मरीज माना जा रहा है.

उन्हें डॉक्टरों ने होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है. वहीं उनकी पत्नी ऊषा नायडू की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. वे भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

उपराष्ट्रपति के सचिवालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा गया है कि उनका 29 सितंबर की सुबह रूटीन कोरोना टेस्ट हुआ. इस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. ट्वीट के मुताबिक उपराष्ट्रपति का स्वास्थ्य बेहतर है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं.

advt

उपराष्ट्रपति नायडू की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी ऊषा नायडू का भी कोरोना टेस्ट किया गया. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी.

इसे भी पढ़ें – गढ़वा: डीटीओ व डीएमओ की कार्रवाई में 15 वाहन जब्त, ऑनस्पॉट चालान नहीं काटने पर बवाल

संसद के मॉनसून सत्र में हुए थे शामिल

बता दें 71 वर्षीय वैंकेया नायडू हाल ही खत्म हुए संसद के मॉनसून सत्र में शामिल हुए थे. उनकी उम्र 71 साल है. इसके अलावा उन्होंने मंगलवार को ही फिक्की द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भी भाग लिया है.

गौरतलब है कि इससे पहले कई राजनेताओं के कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं इनमें प्रमुख रूप देश के गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी नेता उमा भारती, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सीएम मनीष सिसोदिया, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा, बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शामिल हैं,

adv

हालांकि इनमें से ज्यादातर नेताओं ने कोरोना को मात दी है. वहीं बीते दिनों मोदी सरकार में रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी की कोरोना से मौत हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें – कोरोना संक्रमण के 1123 नये केस मिले, 12 मरीजों की मौत, टोटल 82540 पॉजिटिव केस

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button