न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जल्द सुलझेगी सामी मुंडा हत्याकांड की गुत्थी, पुलिस के हाथ लगे कई अहम सुराग

912

Ranchi: रांची के पंडरा थाना क्षेत्र में दो दिसंबर को हुई सामी मुंडा हत्याकांड की गुत्थी पुलिस जल्द ही सुलझा सकती है. पुलिस का दावा है कि उनके हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं, जिससे मर्डर मिस्ट्री सुलझ सकती है. सामी मुंडा ने मरने से पहले पुलिस को दिए बयान में 7 लोगों का नाम बताया था. इन सात लोगों के नाम का सत्यापन किया जा रहा है. ज्ञात हो कि बताये गये नामों में अधिकांश जमीन कारोबारी हैं. साथ ही सामी मुंडा का कुछ लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. सामी की हत्या के पीछे भी जमीन विवाद ही कारण माना जा रहा है.

पुलिस के हाथ लगे कई अहम सुराग

सामी मुंडा की मौत के बाद हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस पंडरा और बजरा इलाके में कई बार छापेमारी कर चुकी हैं. पुलिस ने सामी मुंडा के मोबाइल फोन का डिटेल भी निकाला है. घटनास्थल का कॉल डंप निकाला गया है. इसमें पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. हत्याकांड की जांच कर रहे कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने कहा कि सामी मुंडा ने जिन सात लोगों के नाम बताये थे, उनका सत्यापन किया जा रहा है. उम्मीद है जल्द ही सामी मुंडा के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

2 दिसंबर को मारी गई थी गोली

ज्ञात है कि 2 दिसंबर के सुबह 9 बजे के आसपास बजरा के मुंडा चौक के सामी मुंडा अपने होटल के लिए पानी लाने निकला था, इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और रास्ता पूछने के बहाने सामी मुंडा को गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया.

लेकिन 15 दिसंबर को रिम्स में ऑपरेशन के दौरान सामी मुंडा की मौत हो गई. इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में खासा रोष देखा गया था. स्थानीय लोगों ने हत्या के विरोध में इटकी रोड को जाम कर प्रदर्शन भी किया था.

इसे भी पढ़ेंः यूपीए में शामिल होंगे कुशवाहा !

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: