JharkhandRanchi

थानों में जब्त वाहनों का अंबार, अदालत के आदेश का इंतजार

Ranchi: रांची के थानों में जब्त किये गये वाहनों का अंबार लग चुका है. हालात ऐसे हो चुके हैं कि रखने की परेशानी की वजह से ट्रैफिक थानों में वाहनों की जब्ती तक नही हो पा रही है.

परिवहन विभाग की ओर से इन वाहनों के ऑक्शन का निर्देश जारी होने के बाद भी समाधान नहीं हो पा रहा है. हालांकि, पुलिस की ओर से रिकार्ड आरटीओ को भेजा गया है, तीन माह से अधिक समय बीत जाने के बाद भी मामला निपटा नहीं है.

advt

इसे भी पढ़ेंःRanchi University : वोकेशनल कोर्सेस का हाल बेहाल, 24 कोर्सेस में आधे से अधिक को नहीं मिले पूरे स्टूडेंट्स

मामले पर रांची के ट्रैफिक एसपी अजित पीटर डुंगडुंग का कहना है कि थानों में गाड़ियों का अंबार लगने के कारण कार्य में परेशानी हो रही है. इधर, आरटीओ का कहना है कि मामला सीजीएम कोर्ट में है. कोर्ट का निर्देश आना बाकी है.

बताया जा रहा है कि परिवहन विभाग का निर्देश मिलने के बाद रांची ट्रैफिक एसपी ने सभी ट्रैफिक थानों का विवरण तैयार कर आरटीओ एक मार्च को सारे दस्तावेज तैयार भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand : साढ़े सात लाख स्टूडेंट्स कर रहे इंतजार, 10-12वीं परीक्षा का क्या होगा सरकार..

थानों में गाड़ियों के अंबार को लेकर आरटीओ ने कहा कि परिवहन विभाग से मिले निर्देश के बाद ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जब्त 192 ऑटो की सूची मिली है. जिसके बाद मामले को सीजीएम कोर्ट में भेजा गया.

अब आगे की कार्रवाई कोर्ट के निर्देश के बाद होगी. उन्होंने बताया कि 2 व्हीलर और 4 व्हीलर वाहनों को लेकर भी यही प्रक्रिया है जो फिलहाल प्रक्रियाधीन है.

इसे भी पढ़ेंः2016 रास चुनाव हॉर्स ट्रेडिंग केस में पीसी एक्ट जोड़ने पर अब विजिलेंस कोर्ट में होगी सुनवाई

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: