JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर के टाटा मोटर्स में बने वाहन बंगलुरू में धूम मचा रहे

Jamshedpur : भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने बंगलुरू में आयोजित दक्षिण पूर्व एशिया की सबसे बड़ी निर्माण उपकरण प्रदर्शनी-एक्सकॉन 2022 में अपने अत्याधुनिक उच्च प्रदर्शन वाले ट्रकों को ‘राष्ट्र निर्माण की ओर अग्रसर’ थीम के तहत प्रदर्शित किया. प्रदर्शित गाड़ियां जमशेदपुर में बनी है. फ्लीट-ओनर्स की उत्पादकता और लाभप्रदता बढ़ाने के लिए निर्मित टाटा मोटर्स के प्रदर्शन से भरपूर उत्पाद पोर्टफोलियो में विविध परिचालनों में नवीन गतिशीलता समाधान हैं. पांच दिवसीय प्रदर्शनी में मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन प्रदर्शित किए गए हैं.

उल्लेखनीय है कि 76 से अधिक वर्षों से टाटा मोटर्स राष्ट्र के निर्माण, रसद, निर्माण, बुनियादी ढांचे और खनन क्षेत्र में विकास को सक्षम करने में सबसे आगे रहा है. टाटा मोटर्स का सबसे व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो है, जो ग्राहकों के लिए उच्च उत्पादकता और कम टीसीओ (स्वामित्व की कुल लागत) सुनिश्चित करने के लिए बनाया गया है. वाहनों को बेहतर तकनीक के साथ विकसित किया जाता है, जो अत्यधिक सुरक्षा सुनिश्चित करते हुए प्रदर्शन को बढ़ावा देता है. जो वाहन जीवनचक्र के माध्यम से नवीन मूल्य वर्धित सेवाओं द्वारा और मजबूत किया जाता है. टाटा मोटर्स के मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहनों की बीएस सिक्स-6 रेंज में डेढ़ लाख से अधिक खुश ग्राहक हैं और इसने 200 मिलियन किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की है. टाटा मोटर्स के उपाध्यक्ष, एम एंड एचसीवी उत्पाद लाइन वी सीतापति ने कहा कि हम टाटा मोटर्स के बेहतरीन और व्यापक वाणिज्यिक वाहन को एक्सकॉन-2022 जैसे प्रतिष्ठित कार्यक्रम में प्रदर्शित करते हुए प्रसन्न हैं. भारत तेजी से विकास पथ पर है. निर्माण और बुनियादी ढांचे के क्षेत्रों में टाटा मोटर्स कल की जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करती है. गतिशीलता समाधान प्रदाता के रूप में वाहन अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी प्रदान करते हैं.

ये भी पढ़ें- History of Jamshedpur : इतिहास के पन्नों पर जमशेदपुर – टिस्को की स्थापना से पड़ी लौहनगरी की बुनियाद, पंडित नेहरु से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक आ चुके हैं शहर

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button