ChatraJharkhand

Chatra में पंचायत चुनाव को लेकर पकड़े जा रहे हैं वाहन, लग्न में बारातियों की बढ़ी परेशानी

Chatra : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिले में जोर शोर से वाहनों की धर-पकड़ की जा रही है. वाहन कोषांग द्वारा वाहनों को पकड़ा जा रहा है. इसके बाद वाहनों को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में रखा जा रहा है . वाहनों की धरपकड़ से लग्न के मौसम में वाहन मालिकों के साथ-साथ आम लोगों को परेशानी हो रही है.बाराती वाहनों को भी पकड़ा जा रहा है. जिससे बारातियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं.
वाहनों की हो रही धर-पकड़ के कारण यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है. यात्री गाड़ी कम संख्या में चलने से यात्रियों को गंतव्य तक पहुंचने में न केवल अधिक समय लगा, बल्कि उन्हें अधिक किराया भी देना पड़ा.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : जयंती 12 मई पर विशेष : अगर भूवैज्ञानिक पीएन बोस नहीं होते, तो जमशेदपुर का अस्तित्व भी नहीं होता

MDLM

बारातियों को ले जा रहा वाहन भी पकड़ा गया

गुरुवार की सुबह एक बाराती लदा गाड़ी को पकड़कर स्टेडियम लाया. चालक व बाराती गाड़ी छोड़ने की विनती करते रहे, लेकिन कुछ सुना नहीं गया. चालक ने बताया कि चतरा पांचवां मोहल्ला से बारात लेकर बिहार के देव स्थान जा रहा था. इसी क्रम में वाहन कोषांग की टीम ने पकड़ लिया.

गाड़ी नहीं छोड़ने पर बारातियों को जैसे तैसे ऑटो आदि बुक कर जाना पड़ा. इस बाबत बारातियों में नाराजगी देखी गई. वहीं वाहन मालिकों ने कहा कि लग्न का सालभर से इंतजार करते हैं. बराती वाहन पकड़ाने से बारातियों को काफी परेशानी हो रही हैं. कई बारातियों को लंबी दूरी पैदल चलना पड़ रहा है.लोगों ने उपायुक्त अंजलि यादव व वाहन कोषांग में शामिल पदाधिकारियों से बराती वाहनों को नहीं पकड़ने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें : पूजा सिंघल को पूछताछ के लिए लाया गया इडी कार्यालय, अभिषेक व सुमन भी हैं हाजिर

Related Articles

Back to top button