न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शरद यादव के बयान पर वसुंधरा राजे का पलटवारः ये देश की महिलाओं का अपमान

15

Aalwar: राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर विवादित टिप्पणी कर फंसे पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव को राजे ने जवाब दिया है. उन्होंने शरद यादव के बयान को महिलाओं का अपमान बताया. राजस्थान के झालरापाटन में वोट डालने पहुंचीं वसुंधरा ने कहा कि वह इस बयान से स्तब्ध हैं. उन्होंने कहा कि वो अपमानित महसूस कर रही हैं.

साथ ही कहा कि अगर इतना बड़ा नेता अपनी वाणी पर संयम नहीं रख पाए तो काफी बुरा लगता है. साथ ही कहा कि मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग ऐसे बयान को लेकर कड़ी कार्रवाई करेगा और एक उदाहरण पेश करेगा. वहीं शुक्रवार को हो रही वोटिंग के बीच उन्होंने अपनी जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि वह हमने पांच साल विकास करने का काम किया है, हमें पूरी उम्मीद है कि राज्य में हमें बहुमत मिलेगा.

क्या था शरद यादव ने ?

दरअसल, शरद यादव ने गुरुवार को वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दिया था. राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने कहा, “वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं. बहुत मोटी हो गई है, पहले पतली थी. हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है. ” बता दें कि शरद यादव ने अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के एक प्रत्याशी के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे. शरद यादव की टिप्पणी वाला वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है.

इसे भी पढ़ेंःहरमू नदी सौंदर्यीकरण : 16 करोड़ से बने 8 सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, फिर भी स्थिति जस की तस, अब नये…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: