न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राजस्थान में फिर बनेगी वसुंधरा राजे की सरकार: पीयूष गोयल

24

Jaipur: केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मंगलवार को विश्वास जताया कि अपने काम के बलबूते भाजपा राजस्थान में एक बार फिर सरकार बनाएगी और वसुंधरा राजे का फिर एक बार मुख्यमंत्री बनना निश्चित है. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली: सचिवालय में सीएम की सुरक्षा में ‘सेंध’, केजरीवाल पर फेंका मिर्च पाउडर

वसुंधरा फिर बनेंगी सीएम- गोयल

जयपुर में पार्टी के मीडिया सेंटर में संवाददाताओं से बातचीत में रेल मंत्री गोयल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से पूरे देश में और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में जिस तरह पूरे राज्य में हमने विकास देखा है उसके मद्देनजर भाजपा की जीत निश्चित है और वसुंधरा राजे का फिर एक बार मुख्यमंत्री बनना भी निश्चित है.’

इसे भी पढ़ेंःबकोरिया कांड : सीबीआई ने दर्ज की प्राथमिकी, स्पेशल क्राईम ब्रांच-दिल्ली करेगी जांच

उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए सत्ता सेवा का एक माध्यम है. उन्होंने कहा, हम सत्ता को सेवा के रूप में देखते हैं न कि सत्ता का मतलब सिर्फ एक घराने की सत्ता के रूप में.  उन्होंने विश्वास जताया कि पार्टी अपने विकास कार्यों की बदौलत जनता का आशीर्वाद पाने में सफल होगी.

silk_park

गोयल ने कहा, ‘भाजपा के हर कार्यकर्ता ने संकल्प ले लिया है कि हम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में फिर एक बार भाजपा की सरकार उसी पुराने जोश से बनाएंगे. हमें पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता विकास के इन सभी कार्यों की सराहना करेगी और भाजपा तथा वसुंधरा राजे को आशीर्वाद देगी. हम अपने विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच उतरे हैं.’

इसे भी पढ़ें – सीबीआई प्रकरणः जानें देश के कौन-कौन सबसे प्रभावशाली लोगों की भूमिका है संदिग्ध

कांग्रेस कर रही नकारात्मक राजनीति

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी लगातार नकारात्मक राजनीति में लगी है. उन्होंने कहा, कांग्रेस के इतिहास में भ्रष्टाचार जुड़ा हुआ है, कांग्रेस के शासन काल में जातिवाद व भाषावाद जुड़ा रहता था. जब-जब कांग्रेस की सरकारें आईं सांप्रदायिक ताकतों ने सर उठाया और देश में तनाव रहा. कांग्रेस ने वंशवाद को छोड़कर देश में विकास की बात कभी सोची ही नहीं.

इसे भी पढ़ेंःशाह ब्रदर्स खनन घोटालाः AG,DMO,विभागीय मंत्री पर प्राथमिकी दर्ज करने की मांग को लेकर ACB पहुंची…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: