न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गर्लफ्रेंड नताशा के साथ रोमांस करते दिखे वरुण धवन, तस्‍वीरें वायल

72

NW Desk: बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन की आजकल खूब चल रही है. ऐसे में उनकी हर छोटी बात पर चर्चा होना तो बना है. हाल ही में एक तस्‍वीर वायरल हुई है. यह तस्‍वीर उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को लेकर है. वायरल तस्‍वीर में वरुण नताशा के संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं. ये बात सभी जानते हैं कि वरुण कई सालों से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं. यह तस्‍वीर बीते दिनों एक वेकेशन की बतायी जा रही है. अक्सर वरुण नताशा के साथ कभी डिनर डेट तो कभी कॉफी डेट पर नजर आते रहते हैं. हालांकि दुनियावालों के सामने वरुण ने कबूल कर लिया है कि वो नताशा को डेट कर रहे हैं.

वायरल तस्‍वीर में वरुण नताशा के साथ रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहे हैं. अपनी बाहों में भरकर नताशा को निहारते दिख रहे हैं वरुण. ये दोनों ईशा अंबानी की शादी में शिरकत करने जा रहे थे, तभी वरुण गर्लफैंड संग य़े पिक्चर क्लिक करवाई थी. पिक्चर में वरुण व्हाइट शेरवानी में दिख रहे हैं, तो वहीं नताशा पिंक कलर के लंहगे में दिख रही हैं.

वरुण करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि वह नताशा से ही शादी करेंगे. शो में करण जौहर ने वरुण से नताशा के साथ आउटिंग के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि आप दोनों ‘हैप्पी फ्रेंड’ की तरह लगते हैं, तो वहीं वरुण ने करण को सही करते हुए कहा- ‘हैप्पी कपल’. वरुण ने कहा, ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं. हम कपल हैं. मैं नताशा से शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं.’ इतना ही नहीं जब करण ने वरुण से पूछा कि वो शादी कब करेंगे.

तो इस पर वरुण ने कहा- मैं किसी भी सेलेब्रिटी कपल से के साथ कॉम्पीटिशन नहीं कर रहा हूं. वरुण के इस जवाब पर करण ने कहा, ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वो दिन मेरे लिए बहुत इमोशनल होगा. मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा. मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लेकर खड़े होंगे. कहा जा रहा है कि वरुण नताशा को लेकर काफी सीरियस हैं सात ही जल्द ही शादी भी करने वाले है. नताशा को वरुण काफी सालों से डेट कर रहे है। देखते हैं कि दोनों शादी कब करते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: