National

वाराणसीः मोदी ने पूर्व पीएम शास्त्री की प्रतिमा का किया अनावरण, BJP सदस्यता अभियान की शुरूआत

Varanasi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी पहुंचे और उन्होंने बाबतपुर हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की 18 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया.

वाराणसी के एकदिवसीय दौरे पर आये प्रधानमंत्री पूर्वाह्न करीब पौने 11 बजे बाबतपुर हवाई अड्डा पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने उनकी अगवानी की.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःपटनाः ‘राहुल गांधी वापस लें इस्तीफा, नहीं तो कर लेंगे आत्मदाह’, शहर में लगे पोस्टर

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पुस्तक भेंट करके उनका स्वागत किया.

इसके बाद मोदी ने हवाई अड्डे पर लाल बहादुर शास्त्री की 18 फुट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया. इस मौके पर शास्त्री के बेटे अनिल शास्त्री और सुनील शास्त्री भी मौजूद रहे.

प्रधानमंत्री बनने के बाद दूसरी बार वाराणसी के दौरे पर आये वारणसी को हरा-भरा बनाने के लिए पेड़ लगाकर आनंद कानन अभियान की शुरुआत की.


इस अभियान के तहत 22 लाख पौधे लगाए जाएंगे. इसके बाद उन्होंने बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत की. बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःनक्सल प्रभावित इलाकों में सिर्फ कागजों में है सरयू एक्शन प्लान, बकोरिया फर्जी नक्सल मुठभेड में मारे गये पांचों नाबालिग इसी इलाके के

Related Articles

Back to top button