OFFBEATValentine SpecialWorld

वेलेंटाइन week : वर्चुअल सुनवाई के दौरान Judge से ही Flirt करने लगा आरोपी, देखें Video

आरोपी की पहचान डेमेट्रियस लुईस के रूप में हुई

Folreda (US) : अभी वेलेंटाइन week चल रहा है. आइये आपको प्यार मोहब्बत से जुड़ी एक मजेदार वाकया बताते हैं. दुनिया में कुछ लोग ऐसा काम कर जाते है जिसपर यकीन करना बहुत मुश्किल होता है. आप सोच में पड़ जाएंगे आखिर इतनी हिम्मत आई कहां से इसमें ये करने की. सोशल मीडिया पर ऐसे ही मामला खूब चर्चा बटोर रहा है. देखने और सुनने दोनों में ये बहुत अजीब है. ये घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. इस एक व्यक्त्ति ने वर्चुअल सुनवाई के दौरान ऐसा काम कर दिया जो आप सोच भी नहीं सकते.

क्या है मामला?

एक शख्स पर एक मामले में सुनवाई चल रही थी. आरोपी की पहचान डेमेट्रियस लुईस के रूप में हुई. एक रिपोर्ट के अनुसार लुईस 4 फरवरी को जूम (Zoom) सुनवाई के माध्यम से ब्रोवार्ड काउंटी के जज तबिता ब्लैकमन के सामने पेश हुआ. उन्होंने सुनवाई के दौरान ब्लैकमन से बात की.


इसे भी पढ़े :यह कांग्रेस और किसानों का डर है, नहीं तो केंद्र सरकार क्यों 11 बार किसानों से बातचीत को होती तैयार

आरोपी बोला, आप बहुत ही सुंदर हैं

आरोपी ने पहले कहा, “आप कैसे हैं? उन्होंने कहा मैं ठीक हूं. सुनवाई के दौरान जज को नोटिस करने के बाद लुईस ने कहा, “जज, आप बहुत ही सुंदर हैं. आरोपी ने ब्लैकमन को आगे बताया कि वह उससे प्यार करता है. जज लुईस के की इस बात से वो हैरान हो गई.

जज ने क्या कहा?

आरोपी की इस हरकत पर जज ने कहा कि चापलूसी हर जगह हो सकती है, लेकिन अदालत में ये मुमकिन नहीं. लुईस को कथित तौर पर 2019 में रिहा कर दिया गया था. तब उसे हथियार और अन्य अपराधों के लिए सजा दी गई थी. ब्लैकमन को पिछले साल फ्लोरिडा के सेवेंथ जुडिशियल सर्किट काउंटी में गॉव रॉन डेसेंटिस द्वारा नियुक्त किया गया था.

इसे भी पढ़े :हजारीबाग एसपी की चेतावनी, अफवाह या गलत खबर फैलाने पर होगी कार्रवाई

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: