Corona_UpdatesJharkhandRanchi

यूसेड संस्था ने सरकार को दिये 300 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Ranchi : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मंगलवार को झारखंड मंत्रालय में यूसेड निष्ठा पथ संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने मुलाकात कर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किया. संस्था के राज्य प्रभारी अभिजीत सिन्हा ने कहा कि राज्य में कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर संस्था द्वारा स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रतिबद्धता के साथ कार्य किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूसेड ने अबतक राज्य के 129 स्वास्थ्य केंद्रों में 300 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराये हैं.

इसे भी पढ़ें :दवाई दोस्त को हटाने का आदेश, मेडाल और हेल्थ मैप को कब हटाएंगे साहब!

उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा उपलब्ध कराये गये ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का उपयोग स्वास्थ्य केंद्रों में बेहतर तरीके से हो सके इस निमित्त डॉक्टर्स एवं स्वास्थ्य कर्मियों को प्रशिक्षण भी दिया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें :31 जुलाई को जैक जारी कर सकता है मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट

मुख्यमंत्री ने संस्था द्वारा किये जा रहे कार्यों की सराहना की तथा राज्य प्रभारी सहित पूरी टीम को धन्यवाद दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 संक्रमण काल में विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं ने महामारी से निपटने के लिए राज्य सरकार के साथ कदम से कदम मिला कर आगे बढ़ने का कार्य किया है.

इस वैश्विक महामारी से हम सभी लोग एकजुट होकर लड़ेंगे और जीतेंगे. मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव विनय कुमार चौबे, यूसेड के स्टेट पब्लिक हेल्थ को-ऑर्डिनेटर डॉ अनिकेत कुमार, स्टेट मॉनिटरिंग एंड इवेलुएशन ऑफिसर राहुल कुमार मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :Ranchi: अपर बाजार में बीकेबी माल और द्वारिकाधीश समेत 12 दुकानें टूटेंगी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: