न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अमेरिका : वर्जीनिया में सरकारी परिसर में गोलीबारी, 11 की मौत, छह घायल

746

Washington : अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में वर्जीनिया बीच पर एक सरकारी परिसर में की गई अंधाधुंध गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हो गई है. जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला व्यक्ति लंबे समय से सरकारी कर्मचारी था. पुलिस प्रमुख जेम्स केर्वेरा ने बताया कि गोली चलाने वाला कर्मचारी भी मारा गया है.

घटना से भयभीत हैं लोग

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि आरोपी ने नगरपालिका केंद्र में स्थानीय समयानुसार लगभग पांच बजे गोलीबारी की. जिस वक्त गोलीबारी शुरू हुई उस समय लोग डेस्क पर बैठकर अपना काम कर रहे थे.


अचानक हुई गोलीबारी से अफरा-तफरी मच गयी और लोग काफी घबरा गए. इस घटना में जहां 11 लोगों की मोत हो गयी वहीं छह लोग बुरी तरह से घायल भी हुए. घायलों का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस भी इस पूरे मामले को लेकर सतर्क हो चुकी है. लगातार पुलिस की टीम हालात पर नजर बनाई हुई है.

थमने का नाम नहीं ले रही फायरिंग की घटनाएं

गौरतलब है कि अमेरिका में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. अक्सर कुछ ना कुछ घटना सामने आ ही जाती है.

अभी हाल ही में डेंवर के एक स्कूल में फायरिंग में एक बच्ची की मौत हो गयी थी और सात लोग घायल हो गए थे. इस घटना को लोग भूले भी नहीं थे की फिर से सरकारी परिसर में गोलीबारी की घटना हो गयी.

Related Posts

अमेरिका-चीन ट्रेड वार चरम पर,  ट्रंप ने कहा, हमें चीन की जरूरत नहीं, अमेरिकी कंपनियां चीन छोड़ें

पार युद्ध पहले ही अमेरिका की प्रगति की गति कम कर चुका है और वैश्विक अर्थव्यवस्था को कमजोर किया है  शेयर बाजारों की भी हालात खराब की है.

SMILE

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: