JharkhandPalamu

उर्मिला मातोंडकर ने किया पलामू के पहले थ्री स्टार होटल का उद्घाटन

Palamu: पलामू के पहले थ्री स्टार होटल आरडीएस रमाडा का शुक्रवार को एक समारोह के दौरान सिने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने फीता काटकर और दीप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया. इस दौरान सिने अभिनेत्री ने रमाडा का लोगों का भी उदघाटन किया.

मौके पर रंगीला गर्ल उर्मिला ने कहा कि झारखंड के गौरव के रुप में आरडीएस रमाडा की पहचान बने, इसकी कामना हम करते हैं. पलामू के डालटनगंज में ऐसे लग्जरी होटल की नितांत आवश्यकता थी, जिसे साहू परिवार ने पूरा कर यहां के लोगों को सौगात दी है.

इसे भी पढ़ें :चारा घोटाला: बचाव पक्ष ने बहस के लिए मांगा समय, 17 अगस्त को अगली सुनवाई

ram janam hospital
Catalyst IAS

होटल के उद्घाटन से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला ने दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. होटल की बालकनी से नीचे खड़े दर्शकों को हाथ हिलाकर अभिनंदन किया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

हालांकि सिने अभिनेत्री दो घंटे के कार्यक्रम के शेडयूल के बीच एक घंटे में ही भीड़ और कोविड-19 के कारण कार्यक्रम स्थल से रांची के लिए निकल गयीं. इससे पहले रांची से सड़क मार्ग से सिने अभिनेत्री उर्मिला का डालटनगंज आगमन हुआ.

मुख्य द्वार का फीता काटकर उद्घाटन करने के बाद होटल के हाल में अभिनेत्री उर्मिला ने कहा कि होटल के मुख्य प्रोपराइटर रामदास साहू सहित उनका परिवार ने अपने इस होटल को काफी खूबसूरत बनाया है.

हर तरह की सुविधा दी है. यह पलामू जैसे इलाके के लिए काफी सुविधाजनक होगा. उनकी तरह अन्य सेलिब्रेटी को भी यह परिवार आमंत्रित करे, इसकी कामना करते हैं.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : हवाई किराये में सरकार ने की भारी बढ़ोत्तरी, जाने किस उड़ान में लगेगा कितना किराया

उन्होंने कहा कि लंबे समय बाद भी लोगों के बीच उनके प्रति प्यार और स्नेह इस तरह से बना हुआ है, यह देखकर बहुत अच्छा लगा. हम उम्मीद करते हैं कि लोग इसी तरह से अपना प्यार और स्नेह देते रहे.

सिने अभिनेत्री के संबोधन के पूर्व होटल के मुख्य प्रोपराइटर रामदास साहू ने इस निर्माण में लगे सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस के पीछे पलामू के प्रति लगाव है, जो हमेशा कुछ न कुछ करने के लिए प्रेरित करते रहता है.

उद्घाटन कार्यक्रम में पांकी विधायक शशि भूषण मेहता, पूर्व मंत्री के.एन. त्रिपाठी, समाजसेवी सह होटल के मुख्य प्रोपराइटर रामदास साहू, उनके पुत्र अनिल साहू, सुशील कुमार, अरुण गुप्ता, मनोज गुप्ता, बब्लू गुप्ता, नवीन तिवारी, विजय कुमार दूबे, संजय कुमार, राजकुमार उर्फ टिवंकल गुप्ता, डबलू राय, धनंजय राय, गौतम सिंह, राजू सिंह व अवधेश साहू सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें :इंटरनेट की दुनिया में मचेगा धमाल! अब Reliance Jio को टक्कर देने आ रही ये दिग्गज कंपनी

‘आरडीएस रमाडा‘ से खत्म हुई रांची पर निर्भरता: रामदास

‘आरडीएस रमाडा‘ थ्री स्टार होटल के प्रोपराइटर रामदास साहू ने कहा कि जब भी हमारे शहर में बड़ा आयोजन होता था तो बडे़ सेलिब्रिटी को रांची में ठहराव को प्राथमिकता देते थे. इसी सोच को बदलने के लिए उन्होंने मेदिनीनगर में आधुनिक सुविधा से युक्त थ्री स्टार होटल निर्माण की सोच रखी. इसमें सफल हुए. आज उनकी मेहनत सबके सामने है. ‘आरडीएस रमाडा‘ के उद्घाटन से रांची पर निर्भरता खत्म हो गयी.

एक सवाल के जवाब में रामदास साहू ने कहा कि रमाडा कंपनी से उनके होटल को कोई लेना देना नहीं है. उनकी खुद की कंपनी है ‘आरडीएस रमाडा‘.

मौके पर पांकी विधायक शशिभूषण मेहता ने कहा कि क्वालिटी बेहतर देने के कारण रेट की समस्या आड़े नहीं आएगी. डालटनगंज आने वाले लोग बहुत शौकीन होते हैं. उन्हें बेहतर सुविधा मिले तो उनके लिए कीमत मायने नहीं रखती.

रामदास साहू ने संघर्ष कर इतिहास बनाया है. भाजपा नेत्री लवली गुप्ता ने कहा कि पलामू के लोगों के लिए यह होटल सौगात है. इसे संजोए और संवार कर रखें.

भाजपा जिला अध्यक्ष विजयानंद पाठक ने कहा कि मेदिनीनगर शहर को उंचा मापदंड देने में रामदास साहू सफल हुए हैं. यह गर्व का क्षण है. तरक्की करें, इसकी कामना करते हैं.

इसे भी पढ़ें :राज्य स्तरीय पदों में अब सिर्फ मुख्य परीक्षा होगी, कार्मिक विभाग ने नयी नियमावली लागू की

300 पुलिसकर्मी और 40 मजिस्ट्रेट की थी प्रतिनियुक्ति

थ्री स्टार होटल आरडीएस रमाडा के उद्घाटन समारोह में सिने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर के आगमन को लेकर सुरक्षा को ब्यापक प्रबंध प्रशासन की ओर से किए गए थे. 300 पुलिसकर्मियों को लगाया गया था. 40 मजिस्ट्रेट की प्रतिनियुक्ति की गयी थी. मेदिनीनगर के एसडीएम राजेश साह और एसडीपीओ सुरजीत कुमार पूरे मामले पर नजर रख रहे थे.

इसे भी पढ़ें :एक्सटॉर्शन मामले में सीनियर IPS अफसर के खिलाफ Look Out Circular किया गया जारी

Related Articles

Back to top button