JharkhandLead NewsRanchi

विधायकों की पिटाई मामले में विधानसभा में फिर हंगामा, सरकार ने कहा- दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

Ranchi: बिहार विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन सरकार की ओर से विधायकों की पिटाई मामले पर सरकार ने जवाब दिया. विधानसभा में सरकार की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने जवाब देते हुए कहा कि विधायकों को भी अपने आचरण पर ध्यान देना चाहिए. विजय कुमार चौधरी ने कहा कि 23 मार्च को सदन में जो कुछ हुआ वह सब ने देखा, पूरे देश की जनता के सामने हर बात सामने आई. इस तरह के आचरण की उम्मीद नहीं की जा सकती.

इसे भी पढ़ें :  असम के 6 जवानों को मारने के बाद जश्न मनाते मिजोरम पुलिस का VIDEO CM हिमंत ने किया शेयर

मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी हो उन पर एक्शन लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि दोषियों को चिह्नित किया जा रहा है और 2 पुलिसकर्मियों पर एक्शन भी लिया गया है. आगे भी जांच चल रही है जो भी दोषी होंगे उनको बख्शा नहीं जाएगा.

advt

मंत्री विजय कुमार चौधरी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों केरल के एक मामले में माननीय को लेकर जो टिप्पणी की थी उस पर सबको ध्यान देने की जरूरत है. विजय कुमार चौधरी ने कहा कि सदन में कई ऐसे पुराने मामले मिलते हैं जब गलत आचरण करने वाले सदस्यों पर कार्यवाही की गई है.

हालांकि, विधायकों की पिटाई के मसले पर सरकार का जवाब आने के बाद तेजस्वी यादव संतुष्ट नहीं दिखे. तेजस्वी ने कहा कि सरकार के जवाब से स्पष्ट हो गया है कि दोषी अधिकारियों पर कार्यवाही नहीं करना चाहती है, जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए कहा कि 2 स्तरों पर जांच कराई जा रही है सदन की आचरण समिति की रिपोर्ट आने के बाद दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी.

adv

इसे भी पढ़ें : दर्जा प्राप्त पूर्व राज्यमंत्री और उसके पिता की 2.54 अरब की संपत्ति कुर्क, 10 करोड़ से अधिक की लग्जरी कारें जब्त

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: