BiharLead NewsNEWS

बिहार यात्रा में गोपालगंज पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा ने कहा- जातीय जनगणना सभी दलों की मांग

Gopalgang: जदयू (JDU) के संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज बिहार यात्रा के दौरान गोपालगंज पहुंचे. जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जातीय जनगणना की मांग की है. बता दें कि कुचायकोट के जदयू विधायक पप्पू पांडे के हथुआ स्थित आवास पर उपेंद्र कुशवाहा ने एक बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की. इसके पहले सिवान से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा जैसे ही मीरगंज के छाप मोड पहुंचे यहां जदयू के कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया.

इसे भी पढ़ें : राज्य गठन के बाद लगभग 18 हज़ार शिक्षकों को प्रमोशन का इंतजार, संघ ने सीएम से लगाई गुहार

उपेंद्र कुशवाहा के साथ मौके पर पूर्व मंत्री रामसेवक सिंह,जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक मंजीत सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रमोद पटेल, जिला प्रवक्ता आदित्य शंकर शाही सहित कई नेता मौजूद थे. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार के द्वारा बिहार में कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई जा रही हैं. उन योजनाओं की जमीनी हकीकत जानने के लिए और जनता को सरकार की योजनाओं से रूबरू कराने के लिए वे विभिन्न जिलों का दौरा कर रहे हैं. आज भी इसी कड़ी में वे गोपालगंज पहुंचे हैं. यहां पर नीतीश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमीनी हकीकत की जांच करेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे कार्यकर्ताओ के साथ बैठक करेंगे और पार्टी की मजबूती को लेकर एक रूपरेखा तय की जाएगी. उपेंद्र कुशवाहा से जब सीएम नीतीश कुमार के पीएम मैटेरियल और जाति जनगणना को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह अब पुराना मामला हो गया है और इसको लेकर उन्होंने कहा कि जातीय जनगणना ऐसा मुद्दा है. जिसको लेकर उन्होंने अपनी राय स्पष्ट तौर पर रखी है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जाति जनगणना को लेकर देश के सभी दल एकजुट है. सभी दल जातीय जनगणना करवाना चाहते हैं.

इसे भी पढ़ें :सरायकेला : बड़े हादसे को अंजाम देने की नक्सलियों की साजिश नाकाम, पुलिस ने 35 केन बम नष्ट किये

Related Articles

Back to top button