न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

NDA से नाता तोड़ चुके उपेंद्र कुशवाहा आज UPA में होंगे शामिल!

1,711

New Delhi: हाल ही में एनडीए से नाता तोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा गुरुवार को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन में शामिल हो सकती है. रालोसपा के एक नेता की मानें तो उनकी पार्टी और यूपीए गठबंधन में बातचीत लगभग तय हो चुकी है. और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुशवाहा इसे लेकर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

यूपीए के साथ कुशवाहा !

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि उनकी पार्टी और यूपीए घटक दलों के बीच बातचीत लगभग तय हो गई है. और यूपीए में शामिल होने का ऐलान कुशवाहा गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कर सकते हैं. राजद नेता तेजस्वी यादव, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (सेक्यूलर) संस्थापक जीतन राम मांझी और कांग्रेस के एक प्रतिनिधि घोषणा के दौरान मौजूद रह सकते हैं. विपक्षी नेता शरद यादव भी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कुशवाहा के भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन छोड़ने के बाद उनसे मुलाकात की थी. यूपीए का मानना है कि उससे हाथ मिलाने का कुशवाहा का फैसला उसे बिहार में एनडीए के खिलाफ माहौल बनाने में मदद करेगा. भाजपा के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जदयू और केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान की लोजपा राजग के अन्य घटक दल हैं.

silk

हालांकि, कांग्रेस नेता अहमद पटेल से उनकी मुलाकात पर पत्रकारों के सवाल से वो बचते नजर आये थे. उन्होंने कहा कि लोग इस मुलाकात का कुछ भी मतलब निकाल सकते हैं, वो इसके लिए स्वतंत्र हैं. ज्ञात हो कि बिहार लोकसभा में सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी से नाराज रालोसपा ने एनडीए छोड़ दी थी.

इसे भी पढ़ेंःकोलेबिरा विस उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी, 23 दिसंबर को आएंगे नतीजे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: