BiharLead News

उपेंद्र कुशवाहा ने साधा एक तीर से दो निशाना, हेमंत सोरेन से किया ये आग्रह

Patna: बिहार की राजनीति में आज कल बड़ा अजीबो-गरीब माहौल हैं. कब किस नेता का किसके प्रति प्रेम जग जाए इसका कोई ठिकाना नहीं है.

इसी क्रम में बात करे तो उपेंद्र कुशवाहा ने झारखंड के सीएम को यशस्वीक मुख्य मंत्री कहा हैं. साथ ही उन्होंआने झारखंड के सीएम से मदद की गुहार भी लगाई है.

advt

इसे भी पढ़ें – केंद्र सरकार का किसानों को तोहफा- धान सहित कई फसलों का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाया

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने झारखंड के सीएम को यशस्वीख मुख्यममंत्री बताते हुए कहा है कि आज पूरा राष्ट्रम बिरसा मुंडा को भारत रत्ना देने की मांग करते हुए उनकी शहादत को याद कर रहा है.

ऐसे समय में भगवान बिरसा की पड़पोती के सड़क के फुटपाथ पर बैठ कर सब्जीग बेचने की खबर अच्छी नहीं लगती. यह समाचार मन को वि‍चलित कर रहा है. उपेंद्र कुशवाहा ने हेमंत से मामले में संज्ञान लेने की अपील की है.

आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा साफ-सुथरी छवि और बेलाग बात रखने के लिए जाने जाते हैं. हो सकता है कि वे हेमंत को यशस्वी मुख्य्मंत्री कहने के पीछे सामान्य शिष्टाकचार की बात कहें.

इसे भी पढ़ें – 11 से 13 जून तक झारखंड में भारी बारिश की संभावना, बंगाल की खाड़ी में बन रहा है लो प्रेशर

लेकिन बिहार की राजनीति में आज कल इतनी तल्खीव है कि ऐसा शिष्टातचार तो अब अपने सहयोगी दलों के प्रति दिखना भी दुर्लभ होने लगा है.

हाल में उपेंद्र कुशवाहा भाजपा के प्रदेश अध्य‍क्ष संजय जायसवाल से तल्खो सवाल सीधे-सीधे पूछ चुके हैं. उनके एक बयान पर भाजपा को अपने विधान पार्षद पर कार्रवाई तक करनी पड़ी है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में अनलॉक-2 का एलान, अब चार बजे तक खुलेंगी दुकानें, शनिवार शाम से सोमवार सुबह तक कंप्लीट लॉकडाउन

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: