BiharLead NewsNEWS

उपेंद्र कुशवाहा खुद को कर रहे हैं मजबूत,  राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की तैयारी? कल से करेंगे बिहार यात्रा की शुरुआत

Patna:केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह मंत्रिमंडल में शामिल हो गए हैं. ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू का नया राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर देखा जा रहा है हालांकि वह खुद ऐसे कयासों को खारिज कर रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा को जेडीयू की कमान देने की बात सामने आई है जबकि पार्टी के कुछ लोगों का कहना है कि आरसीपी सिंह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.

इसे भी पढ़ेंःLJP पर वास्तविक अधिकार किसका? चिराग या पारस, दिल्ली HC में सुनवाई आज

इस बीच जरूर संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा 10 जुलाई से राज्य के अलग-अलग जिलों की यात्रा आरंभ करेंगे. इसके जरिये वह जदयू के कार्यकर्ताओं तक अपनी सीधी पहुंच बनाने की कोशिश में हैं. यात्रा के दौरान वह कोरोना से प्रभावित पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. खासकर वैसे कार्यकर्ताओं से जिनके परिजन की कोरोना से मौत हुई हो. कुशवाहा ने कहा है कि वह 25 जुलाई के लिए अपने कार्यक्रम तैयार कर चुके हैं. 11 को मोतिहारी जाएंगे, 12 को सीतामढ़ी, 13 को मधुबनी, 22 को रोहतास, 23 को कैमूर और 24 को बक्सर, 25 जुलाई को भोजपुर में रहेंगे.

 

यह यात्रा कार्यक्रम का पहला चरण है इसके साथ ही साथ कोरोना के अलावा प्राकृतिक आपदाओं से जूझ रहे लोगों को राहत पहुंचाने का काम सरकार के द्वारा किया जा रहा है इसमें वह विचार विमर्श करेंगे और बाढ़ ग्रस्त इलाकों का दौरा भी करेंगे.

Advt

Related Articles

Back to top button