न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

[Update] बोकारो: एसपी ने नहीं की मुठभेड़ में नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि

1,565

Bokaro : जिले के चतरोचट्‌टी थाना क्षेत्र के राजडेरवा जंगल के पहाड़ी इलाके में बुधवार को पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में पांच नक्सलियों के मारे जाने की आशंका जतायी जा रही है, हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गयी है. बोकारो एसपी कार्तिक एस ने न्यूजविंग से बात करते हुए बताया कि मुठभेड़ करीब आधा घंटा चला है. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. घटनास्थल से हमें उनके कुछ छूटे हुए सामान मिले हैं. मौके पर मैं भी मौजूद हूं. उन्होंने उग्रवादियों के मारे जाने की पुष्टि नहीं की और कहा कि अभी सर्च अभियान जारी है.

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह पुलिस ने नक्सली कमांडर मिथिलेश के दस्ते को घेरने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया था. ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों ने पुलिस पर हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी शुरू की गयी. पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.

आस-पास के थाना को किया गया है सतर्क

नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ की घटना के बाद आस-पास के थानों को सतर्क कर दिया गया है. वहीं, पुलिस नक्सली कमांडर मिथिलेश के दस्ते को घेरने के लिए लगातार ऑपरेशन चला रही है. मुठभेड़ की सूचना मिलने पर पुलिस और सीआरपीएफ के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- रात को परिवार के साथ सोयी थी, सुबह जंगल में मिली युवती की लाश

इसे भी पढ़ें- कांके : पुलिस उपद्रवियों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: