न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

UP, पश्चिम बंगाल में गिरे फ्लाईओवर, 4 लोग जख्मी, राहत कार्य जारी

सिलीगुड़ी में गिरा पुल, कोई हताहत नहीं

422

NW Desk: एक ओर बारिश के कारण केरल में हालात खराब हैं. वही देश में निर्माणाधीन इमारत और फ्लाईओवर गिरने का सिलसिला भी जारी है. शनिवार को देश के दो राज्यों में दो फ्लाईओवर गिर गये. इसमें चार लोगों के जख्मी होने की खबर है. वही राहत और बचाव कार्य जारी है.

इसे भी पढ़ेंःदिल्लीः मस्जिदों से ध्वनि प्रदूषण होता है या नहीं ? एनजीटी करेगी जांच

यूपी में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर

hosp3

शनिवार सुबह करीब 7.30 बजे उत्तर प्रदेश के बस्ती में नेशनल हाईवे 28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर अचानक गिर गया. इस फ्लाईओवर का 60 फीसदी से अधिक काम पूरा हो चुका था. इधर पुल की चपेट में आने से चार लोग जख्मी हो गए. जबकि एक शख्स के अभी भी मलबे में दबे होने की खबर है. हालांकि, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, वही मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

इसे भी पढ़ेंःबयानवीर MLA ज्ञानदेव का नया ‘ज्ञान’! कहा- नेहरु खाते थे गाय और सुअर, फिर कैसे हुए पंडित ?

यातायात हुआ ठप

मिली जानकारी के मुताबिक, एनएचएआई के द्वारा इस पुल का निर्माण करोड़ों की लागत से हो रहा था. लेकिन इसके बनने से पहले ही एनएचएआई की लापरवाही सामने आ गई. फिलहाल मौके पर प्रशासन की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन को तुरंत राहत पहुंचाने का आदेश जारी किया है. ताकि इलाके में यातायात फिर से शुरू हो सके.

इसे भी पढ़ेंःमोदी सरकार पर यशवंत, अरुण का हमला कहा- पीएमओ में सत्ता का केंद्रीकरण

सिलीगुड़ी में भी गिरा पुल

सिलीगुड़ी में गिरा पुल

यूपी के अलावेपश्चिम बंगाल स्थित सिलिगुड़ी के गोलतुली इलाके में शनिवार सुबह एक पुल गिर गया. यहां एनएच- 31डी रेलवे फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिर गया. राहत की बात ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ. गोलतुली इलाके में पुल गिरने की घटना का विरोध करते हुए इलाके के लोगों ने रास्ता जाम कर दिया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: