Crime NewsLead NewsNationalUttar-Pradesh

PM Modi के खिलाफ YouTube video बनाने व इस्तीफा मांगने वाले को UP Police ने किया गिरफ्तार

आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम के तहत दर्ज हुई है प्राथमिकी

New Delhi : उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को चेन्नई से एक 62 वर्षीय व्यक्ति को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिपप्णी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने कहा कि मोहन मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था. इसने सोशल मीडिया पर मोदी की आलोचना करते हुए वीडियो प्रसारित किए. उसके खिलाफ कोतवाली पुलिस स्टेशन में आपदा प्रबंधन अधिनियम और महामारी रोग अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

advt

इसे भी पढ़ें :बिहार में पहली से आठवीं की कक्षाएं हुई शुरू, 134 दिन बाद स्कूल पहुंचे बच्चे

सरकार को कोरोना की दूसरी लहर से निपटने में नाकाम बताया

एक पुलिस अधिकारी ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि मोहन पैन कार्ड और आधार कार्ड बनवाने वाले एजेंट के रूप में काम करता है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहता है और अक्सर केंद्र सरकार और पीएम मोदी की आलोचना करते हुए यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करता है .

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS :  Supreme Court के बाहर महिला व पुरुष ने खुद को लगाई आग

चेन्नई से किया गया गिरफ्तार

अपने अधिकांश वीडियो में मिश्रा ने कोरोना वायरल महामारी की दूसरी लहर से निपटने के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध नहीं करा सकती है तो मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए. द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई के माधवपुरम पुलिस स्टेशन के सहायक आयुक्त अरुल संथोसा मुथु ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अधिकारियों का दल शुक्रवार को चेन्नई पहुंचा था.

माधवपुरम मजिस्ट्रियल कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस को ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर लिया हैं . मेडिकल जांच के बाद मिश्रा को उत्तर प्रदेश ले जाया गया. हालांकि उनके खिलाफ आरोपों का अभी तक पता नहीं चला है.

इसे भी पढ़ें :काबुल एयरपोर्ट पर अफरातफरी, प्लेन में चढ़ने के लिए ट्रेन के जेनरल डिब्बे जैसी मारामारी, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: