न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपीः बुलंदशहर में भीड़ की हिंसा में इंस्पेक्टर की मौत, दो घायल

अवैध बूचड़खानों का विरोध करती भीड़ हुई हिंसक

64

Lucknow: यूपी के बुलंदशहर जिले में भीड़ की हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौच हो गई, जबकि दो प्रदर्शनकारी घायल हुए हैं. शुरुआती जानकारी के मुताबिक शहर के अवैध बूचड़खाने को लेकर कुछ लोग प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान प्रदर्शनकारियों को समझाने पहुंची पुलिस और भीड़ में झड़प हुई. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया. लेकिन हिंसक होती भीड़ को रोकने के लिए पुलिस ने एयर फायरिंग की, जिसके बाद भीड़ की तरफ से भी फायरिंग हुई जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली लगी.

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत

प्रदर्शनकारियों को समझाने पहुंची पुलिस पर ही भीड़ हमलावर हो गई. और भीड़ में से ही किसी ने पुलिस पर गोली चला दी. गोली सीधे इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को लगी. जिनकी अस्पताल में मौत हो गई. इस हिंसा में एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनकी हालत स्थिर है. खबर है कि झड़प के दौरान प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दो लोग जख्मी हो गए है.

Related Posts

#MultiPurposeIDCard: आधार, DL, वोटर ID सब के लिए एक ही कार्ड- अमित शाह ने दिया प्रस्ताव

2021 की जनगणना होगी डिजिटल, मोबाइल एप के जरिये जुटाये जायेंगे आंकड़ें

इलाके में तनाव

ये घटना बुलंदशहर ज़िले के थानाक्षेत्र स्याना की चिंगरावटी पुलिस चौकी पर हुई. फिलहाल जिले में स्थिति तनावपूर्ण है. मौके पर भारी पुलिस फोर्स भेजी जा रही है. भड़के लोगों ने कई वाहनों में आगजनी कर दी. बताया जा रहा कि गांव में एक हजार से ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए. पास में ही दूसरे समुदाय का एक धार्मिक कार्यक्रम चल रहा है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: