NationalWorld

यूपीः गो रक्षा के नाम पर गुंडागर्दी- दो मुस्लिम युवकों से मारपीट, कराई परेड

Muzaffarnagar: उत्तर प्रदेश में गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी नहीं रोक रही है. शामली जिले में सोमवार शाम दो गायों की तस्करी के संदेह पर गो रक्षक समूह के प्रमुख के नेतृत्व में भीड़ ने दो मुस्लिम युवकों से मारपीट की और उनकी परेड करायी. पुलिस ने बताया कि गो रक्षक समूह के प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों युवकों पर उत्तर प्रदेश गोवध रोकथाम कानून के तहत मामला दर्ज किया और उन्हें हिरासत में लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड कैडर आईएएस में भी चार लॉबी, एक्शन, रिएक्शन और इमोशन से भरपूर

गोरक्षा के नाम पर मारपीट

ram janam hospital
Catalyst IAS

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने भाषा को बताया कि दिलशाद और शाहरूख एक मंदिर के पुजारी से खरीदकर दो गायें अपने गांव ले जा रहे थे. इसी बीच शामली में भीड़ ने ट्रक का पीछा किया और उनपर हमला कर दिया. गो रक्षक समूह के प्रमुख अनुज बंसल को गिरफ्तार कर लिया गया और बाकी कार्यकर्ताओं की तलाश की जा रही है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंःमसानजोर के विस्थापितों को पहचान दिलाना पहली प्राथमिकता : डॉ लुईस मरांडी

प्राथमिकी के मुताबिक, वाहन पर सवार दोनों युवकों और पुजारी ने हमलावरों को बताया कि उन्होंने पालने के लिए गायें खरीदी हैं लेकिन आरोपियों ने दोनों युवकों से मारपीट की और इलाके में उनकी परेड करवाई. पुजारी पर हमला नहीं किया गया. अधिकारी ने बताया कि घटना के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवकों को बचाया. उन्हें हिरासत में लिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button