न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपी में बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

505

Banda (U.P.) : जिले में गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव में एक बच्ची को अगवा कर दो युवकों द्वारा कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पीड़िता को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से चिकित्सकों ने उसे कानपुर के लिए रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- नियमावली में त्रुटि ने बर्बाद कर दिये स्टूडेंट्स के दो साल के साथ 11 करोड़ 80 लाख, कई की उम्र भी लैप्स

क्या है पूरा मामला

hosp1

पुलिस उपाधीक्षक राघवेन्द्र सिंह ने घटना के बारे में बताया कि देर रात करीब ढाई बजे गांव के ही दो युवक कल्लू माली (26) और नत्थू शर्मा (30) ने इस घटना को अंजाम दिया. बच्ची अपनी मां के साथ घर के बाहर सो रही थी उसी दौरान दोनों ने मिलकर बच्ची को अगवा कर लिया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी की यूनिवर्सिटी को विभाग की हरी झंडी

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन के दौरान दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया और बच्ची को उनके कब्जे से मुक्त करा लिया. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी शराब के नशे में धुत थे. वहीं बच्ची को इलाज के लिए भेज दिया गया है. सीओ ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण, बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: