Lead NewsNationalUttar-Pradesh

UP ELECTION : SP नेता ने टिकट ना मिलने पर खोया आपा, पार्टी दफ्तर के बाहर की आत्मदाह की कोशिश

Lucknow : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के एक नेता आदित्य ठाकुर (Aditya Thakur) ने लखनऊ में सपा दफ्तर के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को आग लगाने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि आदित्य ठाकुर अलीगढ़ (Aligarh) के रहने वाले हैं. आदित्य ठाकुर अलीगढ़ से सपा का टिकट मांग रहे थे. लेकिन जब उनको टिकट नहीं मिला तो उन्होंने सपा कार्यालय के बाहर खुदकुशी की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें : आदित्यपुर : अलाव के लिये 50 क्विंटल लकड़ी की व्यवस्था

क्या है मामला

बता दें कि समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर आज (रविवार को) सुबह लखनऊ में पार्टी कार्यालय के बाहर पहुंचे थे. फिर उन्होंने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया और खुद को आग लगाने की कोशिश करने लगे. लेकिन इस बीच लोगों ने आदित्य ठाकुर को पकड़ लिया और आग लगाने से रोक लिया.

इसे भी पढ़ें : प्रवासियों की चिंता : कोरोना के खौफ ने घर तो पहुंचा दिया, लेकिन कैसे चलेगी जिंदगी की गाड़ी  

आदित्य ठाकुर ने क्या कहा?

लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर आत्मदाह की कोशिश करने वाले समाजवादी पार्टी के नेता आदित्य ठाकुर ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए बहुत काम किया है. लेकिन फिर भी उनको टिकट नहीं दिया गया. इसी बात से वो बहुत नाराज थे और खुदकुशी करने की कोशिश की. इसके बाद सपा नेता आदित्य ठाकुर फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दिए.

इसे भी पढ़ें : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश के बयान पर कांग्रेस का पलटवार, कहा-पूरी भाजपा झूठी

फूट-फूट कर रोए थे बीएसपी नेता भी

इससे पहले यूपी के मुजफ्फरनगर से एक बीएसपी नेता अरशद राणा के फूट-फूट कर रोने का वीडियो सामने आया था. अरशद राणा चरथावल विधान सभा से टिकट मांग रहे थे. अरशद राणा नगर कोतवाली पहुंचे और वहीं रोने लगे. अरशद राणा ने आरोप लगाया कि टिकट के नाम पर उनसे 67 लाख रुपये ले लिए गए हैं.

अरशद राणा के मुताबिक, 18 दिसंबर 2018 को मुजफ्फरनगर की विधान सभा सीटों के प्रभारी नियुक्त होने वाले थे. इससे एक-दो दिन पहले बीएसपी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी शमशुद्दीन राईन ने उनसे कहा कि तुम्हें चरथावल विधान सभा सीट से उम्मीदवार बनाएंगे. इसके लिए तुम्हे कुछ रुपये देने होंगे, जिसके लिए मैं तैयार हो गया था. हालांकि अरशद राणा की शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने उन्हें इंसाफ दिलाने का वाद किया है.

इसे भी पढ़ें : पूजारी का शव को लेकर बवाल, पांच लाख मुआवजा मिलने के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

Advt

Related Articles

Back to top button