Lead NewsNationalUttar-Pradesh

UP Election 2022: स्मृति ईरानी का ‘नायक’ अवतार, मंच से ही कर दी रायबरेली के DM की संडे की छुट्टी कैंसिल, जानें वजह

New Delhi : केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी शनिवार को रायबरेली के दौरे पर थीं. अंतिम कार्यक्रम के दौरान स्मृति ईरानी नायक फिल्म के अनिल कपूर की भूमिका में आ गईं. उन्होंने मंच से ही डीएम रायबरेली की रविवारीय छुट्टी रद्द करते हुए कहा कल इसी स्थान पर आप आएंगे और कैम्प लगाकर शिकायतों का निस्तारण करेंगे. स्मृति ईरानी के इस अंदाज को देखकर तालियां बजने लगीं.

इसे भी पढ़ें : BPSC RESULT 2021 : बिहार कृषि सेवा का रिजल्ट जारी, 231 अभ्यर्थी हुए सफल

जनता का दुख दर्द साझा किया

स्मृति ईरानी रायबरेली में तीन कार्यक्रमों में शामिल होने आई थीं. अंतिम कार्यक्रम सलोन विधानसभा में आयोजित था. यहां चार करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण करना था और दिव्यागों को ट्राइसाइकिल बांटना था. इससे पहले मंच पर जनता शिकायतों का पुलिंदा लेकर उनके पास पहुंची. स्मृति ईरानी ने सभी के कागज लिए और मंच पर संबोधन करने पहुंच गईं. यहां मंच पर उन्होंने जनता से उनका दुख दर्द साझा किया.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : भाजपा जिला कार्यालय में जयंती पर याद किये गये अटल बिहारी वाजपेयी

स्मृति ईरानी डीएम वैभव श्रीवास्तव

डीएम की छुट्टी रद्द की इसके बाद जनता से मिली शिकायतों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा अब आपकी समस्या का समाधान यहीं होगा. इतना कहते हुए उन्होंने कहा, डीएम साहब आप जिले के सभी विभागाध्यक्षों के साथ कल सुबह आठ बजे कैम्प लगाकर इनकी समस्या सुलझाईये. इसी बीच भीड़ से आवाज आई कि कल क्रिसमस है.
इस पर एक बार फिर स्मृति ईरानी डीएम वैभव श्रीवास्तव की तरफ मुड़ीं और कहा परसों रविवार है. आपकी छुट्टी रद्द की जाती है रविवार को यहां सुबह 11 बजे कैम्प लगाइए. मंच से नायक फिल्म के अनिल कपूर की तरह दिए गए इस आदेश पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा,हमारी सरकार की शुरू से कोशिश है कि जनता को उसके घर पर ही न्याय मिले.

इसे भी पढ़ें : बदमाशों का नया हथकंडा, फर्जी पुलिस बनकर कर रहे बकरी चोरी

Related Articles

Back to top button