न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपीः ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल के कारण टूटी शादी, घंटों इंतजार करते रहे लड़की वाले

लड़की के ज्यादा व्हाट्सएप चलाने से नाराज दूल्हे ने तोड़ी शादी

436

Amroha: सोशल नेटवर्किंग और मैसेजिंग साइट जहां आपकी जिंदगी को सुविधाजनक बनाते हैं. वही इस साइड इफैक्ट भी हैं. कुछ ऐसा ही देखने को मिला यूपी के अमरोहा में देखने को मिला. जहां लड़की के ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल करने से नाराज लड़के ने निकाह से इनकार कर दिया. लड़की वाले घंटों बारात की राह तकते रह गये. युवती के पिता ने इस मामले में दूल्हे और उसके पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

इसे भी पढ़ें- राशि निर्गत कराने वाली फाइल पर कल्याण मंत्री लुईस मरांडी ने लिखा, क्या योजनाओं के लिए मेरा अनुमोदन जरूरी नहीं (2)

Sport House

क्या है मामला

दरअसल, नौगावां सादात कस्बे के मोहल्ला शाहफरीद में रहने वाले उरूज मेहंदी की बेटी का निकाह फकरपुरा के कमर हैदर से तय हुआ था. पांच सितंबर को निकाह होना था. लड़की वाले पूरी तैयारी के साथ लड़केवालों का इंतजार कर रहे थे. लेकिन घंटों राह देखने के बाद भी बारात नहीं आयी.

जिसके बाद युवती के पिता उरूज ने लड़के के पिता को फोन किया. जिसपर उनका जवाब सुनकर उरूज अवाक रह गए. दूल्हे के पिता ने कहा कि आपकी बेटी हमेशा व्हाट्सएप चलाती रहती है. यह अच्छी आदत नहीं है लिहाजा ये शादी नहीं होगी, बारात नहीं ला सकते.

इसे भी पढ़ें- कभी झामुमो सुप्रीमो शिबू के सिर्फ इशारे पर हो जाता था आंदोलन, आज कार्यकर्ताओं से करनी पड़ रही है अपील

Mayfair 2-1-2020

घटना को लेकर मामला दर्ज

Related Posts

# CAA_Violence : देश के 154 प्रबुद्ध नागरिक राष्ट्रपति से मिले, CAA के विरोध में हिंसा करने वालों पर कार्रवाई का आग्रह

ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में राज्यसभा के पूर्व महासचिव योगेंद्र नारायण, केरल के पूर्व मुख्य सचिव सी वी आनंद बोस, पूर्व राजदूत जी एस अय्यर, पूर्व रॉ प्रमुख संजीव त्रिपाठी, आईटीबीपी के पूर्व महानिदेशक एस के कैन, पूर्व सेना उपप्रमुख एन एस मलिक जैसी कई प्रमुख हस्तियां शामिल हैं.

मामले को लेकर दुल्हन पक्ष का आरोप है कि दूल्हे पक्ष ने मामले को निपटाने के लिए दहेज के रूप में 65 लाख की डिमांड की और नहीं दे पाने पर बारात लाने से मना कर दिया. निकाह वाले दिन, अचानक से वर पक्ष की ओर से इनकार करने से लड़की वाले बेहद मायूस है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःडॉ हेमंत नारायण का आईटी ने किया मोबाइल जब्त

आरोप-प्रत्यारोप जारी

मामले को लेकर वर-वधु पक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. लड़की के पिता उरूज मेहदी ने बताया कि हर चीज देखते हुए निकाह तय हुआ था. पांच सितंबर को बारात आनी थी. लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी बारात के नहीं पहुंचने पर दूल्हे के पिता कमर हैदर को फोन किया, जिसपर लड़के के पिता ने लड़की द्वारा व्हाट्सएप चलाने और उससे लगातार मैसेज भेजने पर कड़ी आपत्ति जताई. काफी मनाने के बाद भी लड़के वाले नहीं माने और बाद में 65 लाख रुपए की डिमांड करने लगे.

इधर लड़के के पिता कमर हैदर ने बताया कि हमने अच्छा परिवार समझकर बिना दहेज के रिश्ता तय किया था. लेकिन होने वाली दुल्हन द्वारा व्हाट्सएप चलाने और लोगों को मैसेज भेजने का पता लगा. जिस पर लड़के को कड़ा ऐतराज है. इसके कारण रिश्ता तोड़ना पड़ा. वर पक्ष का ये भी कहना था कि शादी की तारीख तय नहीं हुई थी. उन्होंने लड़की पक्ष द्वारा गलत केस दर्ज कराने की बात की गई.

इसे भीपढ़ेंःदर्जन भर से अधिक IAS ओवरलोडेड, दर्जन भर के पास काम ही नहीं, सिर्फ नाम की पोस्टिंग

वही नौगावां सादात के पुलिस चौकी प्रभारी व कस्बा इंचार्ज आरके त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के पिता ने दो लोगों के खिलाफ दर्ज कराया है. दर्ज रिपोर्ट में युवती के व्हाट्सएप चलाने पर नाराजगी और दहेज मांगने की भी बात कही गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like