Lead NewsNationalUttar-Pradesh

UP विधानसभा चुनाव : मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ज्वाइन कर सकती हैं BJP, चर्चाओं का बाजार गर्म

Lucknow : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की तारीखों का ऐलान होने के बाद दबबदल का सिलसिला जारी है. समाजवादी पार्टी ने जहां भारतीय जनता पार्टी को झटका दिया है. वहीं, अब सपा को झटका देने के तैयारी बीजेपी ने कर ली है. दरअसल, राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में जा सकती हैं. हालांकि, यह बात कितनी सही है या गलत ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

इसे भी पढ़ें : युवा पीढ़ी को जागरूक करने के लिए 50 किमी. दौड़े सुधीर सोरेन

अखिलेश के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं अपर्णा

अपर्णा, मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे और अखिलेश यादव के सौतेले भाई प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा ने 2017 का विधानसभा चुनाव लखनऊ कैंट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर लड़ा था. इस चुनाव में अपर्णा यादव दूसरे नंबर पर रही थीं. उन्हें बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, अपर्णा को करीब 63 हजार वोट मिले थे. उनके लिए अखिलेश यादव ने प्रचार भी किया था.

इसे भी पढ़ें : जादूगोड़ा : सुरेश मुखी के आश्रित को नौकरी और पांच लाख मुआवजा दे प्रबंधन

सपा में रहते हुए सीएम योगी और पीएम मोदी की तारीफ

अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी में रहते हुए भी सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सार्वजनिक तौर पर तारीफ करती नजर आती रही हैं. यहां तक उन्होंने राम मंदिर के लिए 11 लाख 11 हजार का चंदा भी दिया था.

मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली अपर्णा कई बार योगी आदित्यनाथ के साथ भी नजर आई हैं. ऐसे खबरें हैं कि बीजेपी उन्हें लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है.

इसे भी पढ़ें : रामप्रसाद वर्णवाल सरस्वती शिशु मंदिर संस्थापक सदस्य भुजंगी बाबा का निधन

बीजेपी और अपर्णा की तरफ से नहीं आई कोई टिप्पणी

हालांकि, बीजेपी या अपर्णा की ओर से इन चर्चाओं पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं आई है. लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा खूब वायरल हो रही है. इससे पहले मुलायम सिंह यादव के समधी और फिरोजाबाद के सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव भी बीजेपी में शामिल हो गए थे. हरिओम यादव के भाई रामप्रकाश उर्फ नेहरू की बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे रणवीर सिंह से हुई है.

इसे भी पढ़ें : कोडरमा में मिले 75 नए कोरोना पॉजिटिव, 86 ठीक हुए

Advt

Related Articles

Back to top button