ELECTION SPECIALLead NewsNationalTOP SLIDERTRENDINGUttar-Pradesh

UP Assembly Election 2022 : सपा के प्रचार वाहन से बज रहा था ‘आएंगे फिर योगी…’ का गीत, VIDEO  हुआ वायरल

बिधूना विधानसभा में समाजवादी पार्टी का प्रचार वाहन कर रहा था प्रचार

Lucknow : उत्तर प्रदेश में अगले वर्ष चुनाव होना है लेकिन अभी से ही चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपना चुनाव अभियान शुरू कर दिया है. इसी तरह के चुनाव प्रचार के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ कि लोगों की हंसी छूट गयी. दरअसल हुआ ये कि बिधूना विधानसभा में रविवार को राहगीरों सपा के प्रचार वाहन से ‘आएंगे फिर योगी…’ का गीत बजता सुनाई दिया. इसे सुन कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाये. लोगों ने इसका काफी मजा लिया.

इसे भी पढ़ें :सिवान  के लाल को अंतिम विदाई,  जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में वीरगति को हुए थे  प्राप्त

advt

भाजपा के प्रचार के लिए जबरन गीत बजवाने का लगाया आरोप

विधानसभा क्षेत्र में सपा का प्रचार-प्रसार कर रहे वाहन में ‘आएंगे फिर योगी…’ का गीत सुनकर सपाइयों के चेहरे का भी भाव बदल गया और स्पीकर बंद कराए. लेकिन, इससे पहले कुछ राहगीरों ने प्रचार वाहन का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सपा नेताओं ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट करने व जबरन भाजपा के प्रचार के लिए गीत बजवाने का आरोप लगाकर एरवाकटरा थाने में शिकायत की है.

इसे भी पढ़ें :पटना के चर्चित जिम ट्रेनर गोली कांड पर वेब सीरीज बनाने की तैयारी

क्या है मामला

बिधूना विधानसभा क्षेत्र में शनिवार की शाम सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की फोटो वाला बैनर से पटा प्रचार वाहन घूम रहा था. वाहन में विधानसभा क्षेत्र से चुनाव में संभावित दावेदारी कर रहे डा. नवल किशोर शाक्य का फोटो भी बैनर में था. इस बीच प्रचार वाहन से सपा के गीत बजते हुए अचानक ‘आएंगे फिर योगी…’ का गीत चालू हो गया. पहले तो किसी ने ध्यान नहीं दिया लेकिन फिर लोगों की हंसी छूट गई. राहगीर भी एक बारगी रुककर हंसने लगे और कुछ ने सपा के प्रचार वाहन से भाजपा के प्रचार वाला आएंगे फिर योगी गीत के साथ वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

इसकी जानकारी होते ही सपाई प्रचार वाहन के पास पहंचे तो गीत सुनकर उनके चेहरे को हाव भाव बदल गए और आनन फानन साउंड सिस्टम का स्पीकर बंद कराया. पूरे मसले की जानकारी होते ही विधानसभा क्षेत्र कार्यालय प्रभारी व क्षेत्र पंचायत सदस्य शेखूपुर एरवाकटरा राहुल सविता कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे.

उन्होंने आरोप लगाया कि गाना बंद कराने पर कुछ अज्ञात लोगों ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी. प्रचार वाहन चालक से भी अभद्रता की गई और जबरन भाजपा के प्रचार वाला गीत बजवाया. थाना प्रभारी रामसहाय पटेल का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. मामले की जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा, वायरल वीडियो की भी जांच कराई जाएगी.

इसे भी पढ़ें :AIIMS के एक्सपर्ट ने बच्चों के टीकाकरण पर सरकार के फैसले को बताया गलत, ये दलीलें दीं

 

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: