न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

यूपीः फिरोजाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

बाइक सवार अपराधियों ने मारी गोली

435

Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद नगर के थाना उत्तर क्षेत्र में मंगलवार रात एक आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है कि हत्यारे एक सफेद अपाचे बाइक पर आये थे.घटना के बाद पीड़ित को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद नगर विधायक एवं आरएसएस के कई नेता सुबह तक अस्पताल में रहे.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली सरकार के पास असली ताकत, LG नहीं लटका सकते फैसलेः SC

डीएम नेहा शर्मा ने बताया कि थाना उत्तर क्षेत्र दयाल नगर के नगर गली नंबर दो के निवासी 34 वर्षीय संदीप शर्मा मंगलवार रात जब खाना खाकर घर के बाहर गली में टहल रहे थे तभी अपाचे बाइक पर सवार दो लोग उनके पास आये और उनके सीने में गोली दाग दी. उन्होंने बताया कि परिजन के अनुसार आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि शर्मा आरएसएस में पर्यावरण महानगर प्रभारी थे.

वहीं खबर सुनकर नगर विधायक मनीष असीजा, आरएसएस के रमाकांत उपाध्याय सहित काफी तादाद में आरएसएस एवं भाजपा के कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचे. मध्यरात्रि में आईजी आगरा ने जिला अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिजन से बात की और पुलिस अधिकारियों को घटना के संबंध में जांच के निर्देश दिये. उन्होंने घटनास्थल का भी जायजा लिया.वहीं आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: