National

#UP: सीएम योगी के खिलाफ अभद्र नारेबाजी के आरोप में 40 छात्रों पर मामला दर्ज

Bhadohi(UP): उत्तर प्रदेश के भदोही जिला प्रशासन ने 40 छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इनपर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक नारेबाजी करते हुए भदोही जिला कलेक्ट्रेट पहुंचकर प्रशासन के खिलाफ अपशब्द कहने का आरोप है.

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि जिले के काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गत 27 सितम्बर को होने वाले छात्र संघ के चुनाव को जिला अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने बारिश के कारण रद्द कर दिया था.

इसे भी पढ़ेंःमारपीट की खबर सामने आने के बाद पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने जारी किया खुला पत्र, पढ़ें क्या लिखा है…

14 नामजद और 26 अज्ञात के खिलाफ केस

अधिकारी ने बताया कि इसके विरोध में सपा छात्र सभा से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी लव कुश यादव ने अपने समर्थकों के साथ जलूस निकाल कर मुख्यमंत्री योगी, जिला प्रशासन तथा पुलिस के विरुद्ध बेहद अपमानजनक नारेबाजी और गली-गलौज किया था, जिसका एक वीडियो रविवार को वायरल हुआ.

सूत्रों ने बताया कि इसके आधार पर दारोगा मक्खन लाल ने लव कुश सहित 14 नामजद और 26 अज्ञात समेत कुल 40 छात्रों के खिलाफ रविवार रात मामला दर्ज कराया.

उन्होंने बताया कि 15 हजार छात्रों वाले इस राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर भाजपा के युवा संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और सपा छात्र सभा सहित कुल सात प्रत्याशियों ने पर्चा भरा था.

इसे भी पढ़ेंः#ChinmanyanadCase: #PriyankaGandhiVadra ने कहा, रेप के आरोपी को बचाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकती है योगी सरकार  

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: