न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जब तक हमारी युवा पीढ़ी शिक्षित नहीं होगी, विकास नहीं दिखेगा : नीतीश

31

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि जब तक हमारी युवा पीढ़ी शिक्षित नहीं होगी, विकास नहीं दिखेगा. पूर्णिया विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नीतीश ने कहा कि जब तक हमारी युवा पीढ़ी शिक्षित नहीं होगी, विकास नहीं दिखेगा. साथ ही उन्होंने विपक्षी दलों को आड़े हाथों लिया है.

इसे भी पढ़ेंःचतरा : दैनिक अखबार ‘आज’ के पत्रकार की निर्मम हत्या

विपक्ष पर निशाना

hosp3

इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज में टकराव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. विपक्ष की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा, ‘लोगों को ऐसे तत्वों से सावधान रहना चाहिए और उनके बहकावे में नहीं आना चाहिए. सुशासन बाबू ने कहा कि समाज में टकराव पैदा होने का सबसे ज्यादा असर विकास पर पड़ता है, विकास रुक जाएगा, इसलिए एकजुट होकर समाज में प्रेम, शांति और भाईचारा लाने की कोशिश करनी होगी.

इसे भी पढ़ेंःमहाधिवक्ता अजित कुमार ने काले सरदार के भाई की जमीन की जमाबंदी रद्द…

उन्होंने कहा कि हर तबके और हर इलाके का विकास हो, इसके लिए हमारी योजनाएं सार्वभौम होती हैं. ताकि विकास का लाभ हर व्यक्ति तक पहुंचे. नीतीश ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के लिए जमीन की मांग पूर्णिया प्रमंडल में की गई थी, जिसे उपलब्ध करा दिया गया. पूर्णिया के इंदिरा गांधी स्टेडियम में जदयू द्वारा आयोजित पूर्णिया प्रमंडल स्तरीय दलित-महादलित सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हम समाज के हर तबके, हर इलाके के लिए काम कर रहे हैं. हाशिए पर रह रहे लोगों को मुख्य धारा में लाने के लिए कई योजनाएं चलायी जा रही हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: