न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#UnnaoRapecase: MLA कुलदीप सेंगर को सजा या राहत? आज आ सकता है अदालत का फैसला

814

New Delhi: बीजेपी से निष्कासित उन्नाव से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर सोमवार को फैसला आ सकता है. 2017 में लगे अपहरण और रेप के आरोप के मामले में दिल्ली की एक अदालत का फैसला आयेगा.

कैमरे के सामने चलने वाली कार्यवाही में जिला न्यायाधीश धर्मेश शर्मा ने कहा था कि वह मुकदमे में सीबीआई और आरोपी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद 16 दिसंबर को फैसला सुना सकते हैं.

Mayfair 2-1-2020

इसे भी पढ़ेंः#Bihar: लालू की बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर बाल खींच कर मारपीट और घर से बाहर निकालने का लगाया आरोप

सेंगर को मिलेगी सजा ?

सेंगर पर महिला के साथ 2017 में नाबालिग रहते हुए कथित रूप से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. इस केस में दिल्ली का तीस हजारी कोर्ट सोमवार को फैसला सुनाएगा. विधायक कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है.

बता दें कि 4 जून 2017 को गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. वहीं मामले में गावाही देने के बाद 28 जुलाई 2019 को इलाहाबाद हाई कोर्ट जा रही पीड़िता के साथ रायबरेली में एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उसके चाची-मौसी की मौत हो गई थी. जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हुए थे. इस मामले में भी मुख्य आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर है. दोनों मामलों की जांच सीबीआइ कर रही है.

Vision House 17/01/2020

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश पर मुकदमे को लखनऊ से दिल्ली स्थानांतरित किये जाने के बाद न्यायाधीश ने पांच अगस्त से प्रतिदिन मुकदमे की सुनवाई की थी. अदालत ने सह आरोपी शशि सिंह पर भी आरोप तय किये हैं.

उत्तर प्रदेश के बांगरमऊ से चार बार भाजपा के टिकट पर विधायक रहे सेंगर को अगस्त 2019 में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था.

इसे भी पढ़ेंः#CAB के खिलाफ #JamiaMilia में हिंसक प्रदर्शन के बाद शांति, लेकिन घर लौटते दिखे कई छात्र

Ranchi Police 11/1/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like