न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#unnaokibeti: रेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांग रही महिला ने अपनी 6 साल की बेटी पर डाला पेट्रोल

855

New Delhi: उन्नाव की रेप पीड़िता की इलाज के दौरान हुई मौत के बाद लोगों में उबाल है. हर कोई उसे न्याय दिलाना चाहता है. इस कड़ी में दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल के बाहर एक महिला भी पीड़िता के दोषियों को सख्त सजा देने और उसे न्याय देने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रही थी.

इसे भी पढ़ेंः#UnnaoHorror: सड़क के रास्ते लाया जा रहा पीड़िता का शव, मामले पर राजनीति तेज-धरने पर अखिलेश, परिजनों से मिलने पहुंचीं प्रियंका

Mayfair 2-1-2020

6 साल की बेटी पर छिड़का पेट्रोल

इस दौरान उसने अपनी नाबालिग 6 साल की बेटी पर पेट्रोल डाल दिया. हालांकि, पुलिस ने समय रहते उस महिला को रोक लिया और बच्ची को हॉस्पीटल में भर्ती कराया है. वहीं उस महिला को हिरासत में ले लिया गया है.

इसे भी पढ़ेंःGumla Update: पुलिस-ग्रामीणों में हिंसक झड़प, फायरिंग में एक की मौत, सिसई थाना प्रभारी,पत्रकार समेत 8 घायल

Sport House

यह घटना पीड़िता के शव को यहां से एम्बुलेंस में रवाना किए जाने के करीब एक घंटे बाद हुई.
गौरतलब है कि उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली दुष्कर्म पीड़िता को गुरुवार तड़के उसके रेप के आरोपियों सहित पांच लोगों ने आग के हवाले कर दिया था.

करीब 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी युवती को एयर एम्बुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया था और सफदरगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान शुक्रवार देर रात दिल का दौरा पड़ने से उसने दम तोड़ दिया था.

फिलहाल पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के बाद सड़क मार्ग से दिल्ली से उन्नाव स्थित उसके गांव ले जाया जा रहा है. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार से उनके घर पर मुलाकात की है.

इसे भी पढ़ेंः#HyderabadEncounter : तेलंगाना हाई कोर्ट ने रेप के आरोपियों के शव 9 दिसंबर तक सुरक्षित रखने का आदेश दिया 

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like