Crime NewsDhanbadJharkhand

अज्ञात महिला ने MLA राज सिन्हा को भेजा पत्र, कहा- आपको जान से मारने की दी गयी है सुपारी

Dhanbad: एक अज्ञात महिला ने धनबाद के बीजेपी विधायक राज सिन्हा को पत्र भेजा है. महिला के द्वारा भेजे पत्र में विधायक राज सिन्हा की हत्या की योजना की जानकारी दी गयी है. इसमें हत्या की योजना में शामिल लोगों का मोबाइल और वाहन नंबर भी लिखा गया है. इस तरह का पत्र आने के बाद धनबाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- जेएमएम सुप्रीमो शिबू सोरेन को मेदांता गुड़गांव शिफ्ट करने की तैयारी

अपराधियों के पास पिस्टल और एके-47 जैसे हथियार मौजूद हैं 

अज्ञात महिला के द्वारा धनबाद विधायक राज सिन्हा को लिखे पत्र में कहा गया है कि मैं आपको यह सूचित करना चाहती हूं कि आपको जान से मारने के लिए कुछ खतरनाक अपराधियों को सुपारी दी गयी है. इन अपराधियों के पास लेटेस्ट ऑटोमेटिक पिस्टल ,रिवाल्वर और एके-47 जैसे हथियार मौजूद हैं. आपके ऊपर जानलेवा हमला कभी भी हो सकता है. इन अपराधियों की गाड़ी का नंबर JH 10 BH 1..6, JH 10 BR 8..5, JH 02 AV 1.3.5 है. महिला ने इन जैसे कई अन्य नंबरों का जिक्र भी किया गया है.

इसे भी पढ़ें- भारतीय कृषि में इतनी रुचि क्यों है बिल गेट्स की, मोदी सरकार कर रही खूब मदद

Samford

घर पर भी हो सकता है हमला

धनबाद विधायक राज सिन्हा को लिखे पत्र में महिला ने बताया है कि सर आपकी रेकी की जा रही है. ये क्रिमिनल आपके घर के आसपास ही घूम रहे हैं. हमला घर पर भी हो सकता है और रोड पर भी. आप सावधान रहें. महिला के द्वारा लिखे पत्र में अपराधियों का मोबाइल नंबर भी बताया गया है. जिसमें, 9065….80, 950…4425, 98..74..13 सहित कई अन्य मोबाइल नंबर दिये गये हैं.

इसे भी पढ़ें- पुणेः गरीब छात्रों में शिक्षा का अलख जलाने का नयाब तरीका, स्कूल ने घर की दीवारों पर लिखे पाठ

मामले की जांच की जा रही है: एसपी

इस मामले में धनबाद के प्रभारी एसएसपी आर राजकुमार से बात करने पर उन्होंने बताया की मामले की जांच की जा रही है. जो नंबर का जिक्र किया गया है, उसकी भी जांच की जा रही है.

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: