Crime NewsLead NewsNationalWest Bengal

अज्ञात बदमाशों ने टीएमसी नेता आदित्य नियोगी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Kolkata: बंगाल के हुगली के बांसबेड़िया नगरपालिका के वर्तमान प्रशासक मंडली के सदस्य और पूर्व वाइस चेयरमैन तथा सप्तग्राम विधानसभा के वरिष्ठ टीएमसी नेता आदित्य नियोगी को अज्ञात बादमाशों ने गोली मार दी. उन्हें तब गोली मारी गई जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर बाजार के लिए निकले थे. अज्ञात बदमाशों ने उन पर पीछे से पीठ और कमर में गोली मार दी. हालांकि तृणमूल नेता द्वारा चीख पुकार करने पर भारी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर आ पहुंचे.

इसे भी पढ़ें:गोवा के सरकारी अस्पताल में आक्सीजन की कमी, 26 कोरोना संक्रमितों की मौत

advt

हालत स्थिर और खतरे से बाहर हैं आदित्य नियोगीः

गंभीर रूप से घायल TMC नेता के बारे में राज्य तृणमूल के उपाध्यक्ष और स्थानीय विधायक तपन दासगुप्ता ने बताया कि फिलहाल जख्मी तृणमूल नेता आदित्य नियोगी का इलाज कोलकाता के अपोलो अस्पताल में चल रहा है. उनके शरीर से गोली निकाल दी गई है. हालत स्थिर है और खतरे से बाहर हैं.

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटीः

पूरे इलाके में पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. गोलीकांड की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की पुलिस तलाश में जुटी है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

अभी कोई शिकायत नहीं मिली:

इस घटना के बारे में चंदन नगर कमिश्नरी के नए सीपी अर्णब घोष ने बताया कि पुलिस की तरफ से मामले में गंभीरता से तहकीकात की जा रही है. चंदन नगर कमिश्नरेट के पुलिस अधिकारियों से इस घटना के सिलसिले में बातचीत करने के बाद यह पता चला है कि मामले में अभी तक किसी भी पक्ष के तरफ से कोई लिखित शिकायत दाखिल नहीं की गई है.

इसे भी पढ़ें:कोरोना की तरह पेट्रोल की कीमत भी बेकाबू, आज भी वृद्धि

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: