JharkhandRanchi

धुर्वा के शालीमार बाजार के पास मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

Ranchi : धुर्वा थाना क्षेत्र के शालीमार मार्केट के पास एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. शव कि फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. शव मिलने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : नशे के कारोबार का कॉरिडोर बना झारखंड

शालीमार बाजार के पास से गुजर रहे लोगों ने व्यक्ति का शव देखा. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं शव मिलने की सूचना से आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. इस घटना की जानकारी धुर्वा थाने को दी गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

धुर्वा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि बरामद शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो सकी है. धुर्वा थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले की सही जानकारी मिल पाएगी. आपको बता दें कि कल धुर्वा थाना क्षेत्र के जेएससीए स्टेडियम के पास पूर्व पत्रकार सुधांशु शेखर मृत मिले थे. लेकिन अब तक सुधांशु शेखर की मौत की सही जानकारी पुलिस को नहीं लग पाई है. हालांकि पुलिस बता रही है कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही सही जानाकरी मिल जाएगी.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : झरिया मातृ सदन में गर्भवती महिला की मौत, अस्पताल में हंगामा

 

Advt

Related Articles

Back to top button