Ranchi

दूर्गापूजा में सांसद संजय सेठ की अनोखी पहल, हर पूजा समिति को उपलब्ध करा रहे थर्मल स्कैनर व ऑक्सीमीटर

Ranchi: दुर्गा पूजा में रांची के सांसद संजय सेठ ने एक नई पहल की है. सांसद लगातार तीन दिनों से रांची के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पूजा पंडाल का भ्रमण कर रहे हैं. कई पूजा पंडालों का अनावरण कर रहे हैं. साथ ही माता के दर्शन भी कर रहे हैं. इस दौरान सांसद प्रत्येक पूजा पंडाल में थर्मल स्कैनर व ऑक्सीमीटर भी प्रदान कर रहे हैं.

उनका मानना है कि थर्मल स्कैनर शरीर के तापमान को मापने के लिए बहुत कारगर है. अब जब लोग पूजा के लिए निकल रहे हैं और कोरोना संक्रमण से बचाव भी करना है, ऐसे में यह दोनों चीजें लोगों के स्वास्थ्य परीक्षण के काम आएंगी. इससे बचाव भी हो सकेगा. पिछले 3 दिनों में तकरीबन सैकडों पूजा पंडालों में सांसद ने थर्मल स्कैनर व ऑक्सिमीटर उपलब्ध कराया है. उनके मुताबिक रांची शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में सैकड़ों पूजा पंडाल बने हैं. उनका लक्ष्य है कि हर पूजा पंडाल तक वे थर्मल स्कैनर और ऑक्सिमीटर उपलब्ध करा सकें.

advt

उन्होंने रांची सहित पूरे देश भर के लोगों को दुर्गा पूजा की शुभकामनाएं भी दी हैं. कहा है कि हम सब दुर्गा पूजा अवश्य मनाए. मां की आराधना करें परंतु कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार के निर्देशों का पालन भी करें.सांसद ने मां दुर्गे से सबके लिए सुख, शांति और समृद्धि की कामना की है.

इसे भी पढ़ें – लखीमपुर हिंसा के विरोध में माओवादियों ने 17 अक्टूबर को झारखंड समेत चार राज्यों में बुलाया बंद

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: