न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु का दावा, देश में है मोदी लहर, फिर बनेगी भाजपा की सरकार

न केवल उत्तर बल्कि दक्षिण भारत,पूर्वांचल में भी मोदी लहर तेजी से है. ऐसे में एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आयेगी.

72

Ranchi : हजारीबाग से भाजपा उम्मीदवार जयंत सिन्हा के नॉमिनेशन में बुधवार को झारखंड पहुंचे केंद्रीय वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु ने एक बार फिर देश में मोदी लहर होने का दावा किया है. हजारीबाग के बाद रांची पहुंचे पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में केवल विकास के मुद्दे पर भी काम किया है. इसके लिए उन्होंने रेलवे में हुए निवेश का प्रमुखता से जिक्र किया.

सुरेश प्रभु ने कहा कि पूरे देश में चुनाव की प्रक्रिया काफी तेज हो गयी है. वे इन दिनों पूरे देश में चुनाव प्रचार के दौरे पर है.  देश भर से मिल रहे फीडबैक के आधार पर दावा किया कि न केवल उत्तर बल्कि दक्षिण भारत,पूर्वांचल में भी मोदी लहर तेजी से है. ऐसे में एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आयेगी.

इसे भी पढ़ेंःअमेठी में नामांकन के बाद राहुल का मोदी पर वार, कहा- सुप्रीम कोर्ट ने भी माना राफेल डील में घोटाला…

 रेलवे सहित हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने किया काम

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पिछले पांच सालों में मोदी सरकार ने हर क्षेत्र में पूरी तत्परता से काम किया है. उसी का परिणाम है कि लोगों में मोदी सरकार के प्रति इतना विश्वास उत्पन्न हुआ है. पिछले दशकों की तुलना करें तो केंद्र की किसी भी सरकार ने अपने कार्यकाल में इतना काम नहीं किया, जितना मोदी सरकार ने. स्वंय रेल मंत्री रहने के दौरान हुए कार्यों का जिक्र करते हुए सुरेश प्रभु ने बताया कि झारखंड में रेल के विकास के लिए मोदी सरकार ने काफी निवेश किया.

अगर पूरे देश में रेलवे की स्थिति की बात करें, तो मोदी सरकार के केवल 3 सालों में ही 2.75 लाख करोड़ रूपये का निवेश इस क्षेत्र में किया. अभी तो इसमें 8 लाख करोड़ रूपये निवेश तक का यह आंकड़ा पहुंच गया है. अगर पिछले सरकार की तुलना करें, तो पिछले 70 सालों में रेलवे में केवल 3 लाख करोड़ रुपये का ही निवेश किया गया.

इसे भी पढ़ेंः सियासत में तय नहीं की जा सकती सेवानिवृत्ति की उम्र सीमा: सुमित्रा महाजन

14 लोकसभा सीटों पर बीजेपी होगी मजबूत

श्री प्रभु ने महागठबंधन का जिक्र किये बिना मुख्यमंत्री रघुवर दास के काम की प्रशंसा की. कहा कि जिस तरह से पांच सालों में झारखंड का विकास हुआ है. उससे तय है कि बीजेपी राज्य के 14 लोकसभा सीटों पर मजबूत स्थिति में रहेगी. उन्होंने उम्मीद जतायी कि नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाने राज्य की जनता का वैसा ही सहयोग मिलेगा, जैसा 2014 के लोकसभा में मिला था.

इस दौरान रांची सांसद रामटहल चौधरी के पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने और निर्दलीय चुनाव लड़ने के पत्रकारों के सवाल पर कहा कि उन्हें अभी इसकी जानकारी पूरी नहीं है. हालांकि उन्होंने विश्वास जताया कि वे संसद में उनके करीबी सहयोगी रहे है. ऐसे में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने में अपना सहयोग बनाये रखेंगे.

इसे भी पढ़ेंः अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस को अलविदा कहा, भाजपा में जाने के कयास

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्लर्क नियुक्ति के लिए फॉर्म की फीस 1000 रुपये, कितना जायज ? हमें लिखें..
झारखंड में नौकरी देने वाली हर प्रतियोगिता परीक्षा विवादों में घिरी होती है.
अब JSSC की ओर से क्लर्क की नियुक्ति के लिये विज्ञापन निकाला है.
जिसके फॉर्म की फीस 1000 रुपये है. यह फीस UPSC के जरिये IAS बनने वाली परीक्षा से
10 गुणा ज्यादा है. झारखंड में साहेब बनानेवाली JPSC  परीक्षा की फीस से 400 रुपये अधिक. 
क्या आपको लगता है कि JSSC  द्वारा तय फीस की रकम जायज है.
इस बारे में आप क्या सोंचते हैं. हमें लिखें या वीडियो मैसेज वाट्सएप करें.
हम उसे newswing.com पर  प्रकाशित करेंगे. ताकि आपकी बात सरकार तक पहुंचे. 
अपने विचार लिखने व वीडियो भेजने के लिये यहां क्लिक करें.

you're currently offline

%d bloggers like this: