न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह का प्रचार करने आयेंगे धनबाद

भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मई के पहले सप्ताह में  धनबाद आयेंगे.

36

Dhanbad : भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करने सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी मई के पहले सप्ताह में धनबाद आयेंगे. यह जानकारी भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने गुरुवार को जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए दी. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मंत्री राजनाथ सिंह, मंत्री सुषमा स्वराज, रामविलास पासवान, चिराग पासवान का भी धनबाद आना संभावित है. उन्होंने यह भी कहा कि  12 मई को चुनाव है.  धनबाद संसदीय क्षेत्र से भाजपा की ओर से पीएन सिंह प्रत्याशी है.

इसे भी पढ़ें –  कीर्ति आजाद को रिजेक्टेड कहे जाने का विरोध, खिलाड़ियों में सीएम के प्रति रोष

हर वर्ग को योजनाओं का लाभ मिला

hosp3

कहा कि बूथ कमेटी से लेकर बूथ पालक का कार्य पूर्ण हो चुका है.  पिछली बार के चुनाव में पीएन सिंह 2 लाख 93 हजार मतो से जीते थे. इस बार जनता के रुझान के बाद यह परिलक्षित हो रहा है कि  5 लाख मतो से उनकी जीत होनी पक्की है. क्योंकि भाजपा प्रत्याशी पीएन सिंह हमेशा जनता के बीच रहे और जनता के लिए काम भी किया. चंद्रशेखर सिंह  ने कहा कि राजग गठबंधन के साथ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में योजनाएं बनी थी और हर वर्ग को योजनाओ का लाभ भी मिला है. बताया कि भाजपा प्रत्याशी का जनसंपर्क अभियान सभी क्षेत्रों में चल रहा है. बीजेपी के पक्ष में जनता का काफी रुझान है.

इस बार बीजेपी के लिए राह काफी आसान दिख रही है  ,कहीं कोई चुनोती नहीं है. कहा कि 2019 के चुनाव की तैयारी संगठन ने तीन वर्ष पहले से ही शुरू कर दी गयी थी. प्रेस वार्ता में संजय झा, संजीव अग्रवाल, मानस प्रसून, इंद्रजीत महतो, मिल्टन पार्थ सारथि‍ उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें –  लोकसभा चुनाव : अतिआत्मविश्वास हो सकता है कांग्रेस के लिए घातक, भितरघात से बढ़ेगी पार्टी की मुश्किलें

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: