न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महाराष्ट्र में यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में स्टेज पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री गडकरी

18

Mumbai: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में स्टेज पर ही बेहोश होकर गिर पड़े. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि राहुरी में कृषि विश्वविद्यालय में दीक्षांत समारोह में राष्ट्रगान के दौरान गडकरी बेहोश होकर गिर पड़े. कार्यक्रम में महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव भी मौजूद थे. उन्होंने गडकरी की उठने में मदद की. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

बताया जा रहा है कि उनका ब्लड शुगर लेबल कम होने के कारण, उन्हें चक्कर आ गया. जिसके बाद उन्हें पानी पिलाया गया और एक पेड़ा खिलाया गया. हालांकि, बाद में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के ऑफिस से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि उनकी तबीयत अब ठीक है और वह अपने अन्य कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. चेकअप कराने के बाद गडकरी शिरडी के लिए जा रहे हैं, वह साईं मंदिर में दर्शन करेंगे. ज्ञात हो कि बीते कुछ दिनों से उनका कार्यक्रम काफी व्यस्तता से भरा रहा था.

silk_park

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कई बार नितिन गडकरी की तबीयत खराब हो चुकी है. कुछ दिनों पहले ही एक रैली के बाद उनकी तबीयत खराब हो गईर थी. नितिन गडकरी ने कुछ साल पहले ही वजन घटाने के लिए ऑपरेशन भी कराया था. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष रह चुके हैं, फिलहाल नागपुर से सांसद और केंद्र सरकार में सड़क परिवहन मंत्री भी हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: