GiridihJharkhand

केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा पहुंचीं गिरिडीह के साहू धर्मशाला, मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल पर लिखित पुस्तक का किया विमोचन

Giridih : केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी शनिवार को गिरिडीह पहुंचीं और कई कार्यक्रमों में शामिल हुईं. शहर के व्हीट्टी बाजार में ही साहू समाज के कार्यक्रम में शामिल हुईं केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व सदर विधायक निर्भय शाहाबादी, भाजपा अध्यक्ष महादेव दुबे, आरएसएस के जिला संचालक बृजनंदन प्रसाद, साहु समाज के अध्यक्ष बालगोंविद साहू, धर्मप्रकाश, अरुण साहू भी मौजूद थे. साहू धर्मशाला में ही केन्द्रीय मंत्री ने सांसद कोटे से उपलब्ध कराये गये एंबुलेंस की चाबी साहू समाज के अध्यक्ष बालगोंविद साहू को सौंपी और बधाई देते हुए कहा कि साहू समाज को इस एंबुलेंस का इस्तेमाल हर वर्ग के लिए करना है. जरूरतमंदों के लिए साहू समाज अपने स्तर से इसे फ्री सेवा में भी रखे, क्योंकि पीएम मोदी का एक ही संदेश है सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास. इसी मूलमंत्र को साहू समाज को भी अपनाने की बात केन्द्रीय मंत्री ने साहू समाज से की. इस दौरान कार्यक्रम को जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी ने भी संबोधित किया. केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, जमुआ विधायक केदार हाजरा, भाजपा अध्यक्ष महादेव दुबे, भाजपा जिला महामंत्री सुभाष चन्द्र सिन्हा, और साहू समाज के अध्यक्ष बालगोंविद साहू के साथ सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव ने मोदी 2.0 पर गृहमंत्री अमित शाह समेत 22 लेखकों द्वारा लिखित पुस्तक मोदी 2.0 सपने हुए साकार का विमोचन किया. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के सफल होते दूसरे कार्यकाल ने देश की जनता का भरोसा बढ़ाया है और यह पुस्तक मोदी सरकार के सफल कार्यकाल का आइना है.

सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा ने लगायी पुस्तक प्रदर्शनी

देवघर : भाजपा की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक आयोजित सेवा पखवाड़ा के तहत शनिवार को भाजपा जिला उपाध्यक्ष राकेश नरौने सुग्गा के आवास स्थित सभागार में पुस्तक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. भाजपा जिला कमेटी की ओर से आयोजित पुस्तक प्रदर्शनी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवनवृत्त से जुड़े कथाओं का विवरण है. कार्यक्रम का उद्घाटन भाजपा जिला अध्यक्ष सह विधायक नारायण दास ने किया. मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कालखंड पुस्तक में रेखांकित किया गया है। पीएम के नेतृत्व में कई योजनाएं चलाई जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें – धनबाद के गोविंदपुर में 12.56 एकड़ में विकसित होगा अंतर्राज्यीय बस पड़ाव, आदेश जारी

Related Articles

Back to top button